"AIIMS के डॉक्टर ने कहा गला दबाकर हुई है सुशांत की हत्या"
/

वकील का दावा AIIMS के डॉक्टर ने कहा गला दबाकर हुई है सुशांत की हत्या

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी सुलझ ही नहीं पा रही है। आये दिन नए नए खुलासे हो रहे है। हालांकि इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है कि

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी सुलझ ही नहीं पा रही है। आये दिन नए नए खुलासे हो रहे है। हालांकि इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है कि आखिर सुशांत की मौत कैसे हुई ? वहीं AIIMS की फरेंसिक टीम की रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। जिससे पता चल सके कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का। वहीं इस बीच सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है। विकास सिंह के नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर भी इस बात का जिक्र है। फ़िलहाल यह अकाउंट वेरिफाइड नहीं है लेकिन सुशांत के परिवार के लोग इसे फॉलो कर रहे हैं।

वकील का दावा यह सुसाइड नहीं मर्डर है

हालांकि पहले भी सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है। फिर उन्होंने मर्डर का आरोप लगाया। इस बीच वकील विकास सिंह का कहना है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है। सूत्रों के अनुसार विकास सिंह का कहना है कि एम्स के डॉक्टर को उन्होंने सुशांत की तस्वीर भेजी थी जिसे देखकर उन्होंने कहा था कि यह मर्डर लग रहा है।

हालाँकि यह बात कन्फर्म नहीं हुई है कि एम्स के डॉक्टर की विकास सिंह से बात हुई या नहीं लेकिन विकास सिंह का दावा है कि उन्होंने काफी पहले सुशांत की तस्वीरें भेजी थीं, जिसको देखकर एम्स के डॉक्टर ने कहा था कि 200 फीसदी गला घोंटकर हत्या का मामला है न कि सुसाइड का।

एम्स की रिपोर्ट का इंतजार

सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार ने बिहार में मुकदमा दर्ज करवाया था। पहले उन्होंने आत्महत्या के लिए उकसाने पर शक था लेकिन फिर हत्या की आशंका जताई थी । वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स इसे हत्या ही मान रहे हैं। परिवार एम्स की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं सीबीआई की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

जब इस मामले में एम्स की रिपोर्ट आएगी तब पता चलेगा हत्या हुई है या आत्महत्या। वही डॉक्टर्स का कहना है कि अभी जांच पूरी नहीं हुई है। गर्दन पर निशान से साफ नहीं कहा जा सकता क‍ि हत्‍या है या आत्‍महत्‍या।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस भारतीय खिलाड़ी पर आया सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का दिल, देखें इंस्टा स्टोरी |

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की नई अंजली भाभी एक एपिसोड की लेती हैं इतनी फ़ीस |

9 साल तक डीन जोंस का एयर होस्टेस से था सम्बंध, बेटे से नहीं करते थे बात |

सोनू सूद को ट्रोलर ने कहा, ‘2020 का सबसे बड़ा स्कैम’ अभिनेता ने दिया करारा जवाब |

NCB दीपिका पादुकोण से कर सकती है ये सवाल, बुरी फंसेगी अभिनेत्री |