इस भारतीय खिलाड़ी पर आया सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का दिल
//

इस भारतीय खिलाड़ी पर आया सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का दिल, देखें इंस्टा स्टोरी

शुभमन गिल टीम की ओपनिंग करते दिखाई दे रहे है। इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की अफेयर की चर्चा भी है।

हाल ही में आईपीएल 2020 शुरू हो चूका है। एक बार फिर भारतीय युवा खिलाडी शुभमन गिल कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल है। शुभमन गिल टीम की ओपनिंग करते दिखाई दे रहे है। इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की अफेयर की चर्चा भी है। पिछले काफी समय से फैन्स की नजरें इन पर टिकी हुई है। सोशल मीडिया पर ऐसी कई गतिविधिया है जिससे यह खबर फ़ैल रही है। हाल ही में सारा ने शुभनम गिल को लेकर ऐसा वीडियो पोस्ट किया जिससे वह फिर चर्चा में आ गयी है।

दोनों ने एक ही कैप्शन के साथ शेयर की पोस्ट

दरअसल शुभमन और सारा ने एक ही कैप्शन के साथ अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर की थीं। इसके बाद से दोनों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थी। इस बार सारा तेंदुलकर ने एक इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट की, जिसमें आइपीएल 2020 का पांचवां मैच मुंबई और कोलकाता के बीच खेला जा रहा है। सारा ने इस मैच की एक क्लिप को रिकॉर्ड किया, जिसमें केकेआर खिलाड़ी शुभमन गिल को सूर्यकुमार यादव के एक शॉट को रोकने के लिए एक डाइव लगाने का प्रयास करते दिख रहे है।

यही नहीं सारा तेंदुलकर ने इस वीडियो के साथ दिल वाला इमोजी भी शेयर किया। वीडियो के शेयर करने के कुछ समय बाद शुभमन का भी इस पर रिएक्शन आया। कुछ ही समय बाद शुभमन गिल ने भी उसी कैप्शन और इमोजी के साथ खुद की तस्वीर को पोस्ट किया था।

हालाँकि सारा की इंस्टा स्टोरी 24 घंटे बाद इंस्टाग्राम से गायब हो गई। फैंस ने इसे सेव कर के रख लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टा स्टोरी के बाद सोशल मीडिया पर दोनों की डेटिंग अफवाहें शुरू हो गईं। फैंस को लग रहा है कि इन दोनों के बीच काफी कुछ चल रहा है, वहीं सारा तेंदुलकर ने बुधवार की शाम को यह इंस्टा स्टोरी पोस्ट की। फिलहाल सोशल मीडिया पर उनकी अफेयर की काफी चर्चा है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE: सोने और चांदी की कीमतों में आई उम्मीद से ज्यादा गिरावट, जाने आज का भाव |

वकील का दावा AIIMS के डॉक्टर ने कहा गला दबाकर हुई है सुशांत की हत्या |

अक्षय कुमार के सामने कपड़े उतारने को तैयार थी चित्रांगदा सिंह |

मुंबई छोड़ अब हरियाणा में शिफ्ट होंगे सैफ और करीना, जाने वजह |

जया साहा ने श्रद्धा कपूर का खोला ऐसा राज, बढ़ सकती हैं मुसीबतें |