जया साहा ने श्रद्धा कपूर का खोला ऐसा राज, बढ़ सकती मुसीबतें
/

जया साहा ने श्रद्धा कपूर का खोला ऐसा राज, बढ़ सकती हैं मुसीबतें

एन सी बी की जया साहा से पूछताछ औक जांच के बाज श्रृद्धा कपूर के लिए मुश्किले बढ़ती दिखाई दे रही हैं। रिया की मैनेजर जया साहा से लगातार तीन दिन से पूछताछ चल रही है। इस बार जया साहा से इलेक्ट्रानिक सबूतों के साथ पूछताछ की जा रही है, जिसमें उनके कॉल , मैसेजेस के सारे रिकॉर्ड भी शामिल है। बताया जा रहा है कि जया ने ज्यादातर सवालों के जवाब में चुप्पी साध ली।

जया ने खोल ही दी श्रद्धा की पोल

जया साहा ने बताया कि उन्होनें श्रृद्धा के लिए सीबीड़ी ऑयल की खरीददारी की है। जया ने बताया कि उन्होंने ऑनलाइन सीबीडी ऑयल श्रद्धा के लिए उपलब्ध कराया था। सीबीडी एक ऐसा ड्रग है जिसका भारत में खरीदना बेचना मना है।

चैट पर किये गए सवाल

जया साहा से जब एन सी बी ने नमृता शिरोड़कर से उनकी चैट के बारें में पूछा तो जया ने इस बात को भूला हुआ करार दे दिया। बता दें कि एन सी बी को शक था कि जया के फोन में एन नाम से नमृता शिरोडकर का ही नाम जुड़ा है।

दीपिका भी आई ड्रग्स के चपेट में

जया साहा से पूछताछ के दौरान एक नाम और सामने आया है और वो है दीपिका पादूकोण का। जया ने बताया कि उन्होंने दीपिका के लिए भी ड्रग्स की खरीद की है।

जांच के दायरें में KWAN

NCB ने टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN को भी जांच के दायरे में रखा है। KWAN के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए बीते दिन बुलाया गया था और आज भी बुलाया गया था। दूसरी ओर दीपिका की मैनेजर करिश्मा ने तबियत खराब होने का बहाना लगाकर जांच से छूट मांगी है।वहीं दूसरी ओर रिया औऱ उनके भाई की जमानत की याचिका की डेट आगे बढ़ा दी गई है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस भारतीय खिलाड़ी पर आया सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का दिल, देखें इंस्टा स्टोरी |

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की नई अंजली भाभी एक एपिसोड की लेती हैं इतनी फ़ीस |

9 साल तक डीन जोंस का एयर होस्टेस से था सम्बंध, बेटे से नहीं करते थे बात |

सोनू सूद को ट्रोलर ने कहा, ‘2020 का सबसे बड़ा स्कैम’ अभिनेता ने दिया करारा जवाब |

NCB दीपिका पादुकोण से कर सकती है ये सवाल, बुरी फंसेगी अभिनेत्री |