जमशेदपुर में ही क्यों हुई सुशांत के अंतिम फिल्म की शूटिंग
/

जमशेदपुर में ही क्यों हुई सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग, जाने वजह

सुशांत की मौत के बाद उनकी आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा रिलीज हो चुकी है। इस फ़िल्म को देख कर सुशांत के चाहने वाले बहुत भावुक हो जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी बता रहे हैं। सुशांत की इस फिल्म को उनके फैंस IMDB रेटिंग के मामले में अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म बनाने में लगे हुए हैं।

आम लोगों से जुड़ी है फिल्म

फ़िल्म की शूटिंग की बात करें तो कुछ सीन्स को छोड़कर फ़िल्म की शूटिंग झारखंड के जमशेदपुर में हुई है। फिल्म की शूटिंग वहां के मशहूर जगहों पर हुई है, जहाँ से आम लोग कई बार गुजरा करते हैं। जैसे कि टाटा मेन हॉस्पिटल, पायल टाकीज, डिमना लेक, जुबली पार्क, टाटा कंपनी गेट ये सब ऐसे जगह हैं, जो पूरी फिल्म में दिखाया गया है। जिसके वजह से सुशांत की ये फ़िल्म जमशेदपुर लोगो के लिये बहुत खास है। ये फ़िल्म जमशेदपुर के लोगो के लिये हमेशा के लिए यादगार बना गया है।

कैसा है जमशेदपुर

बात करें जमशेदपुर की तो वे एक बेहद खूबसूरत शहर है। जहाँ पर इसके पहले काफी फिल्मे की शूटिंग हो चुकी है। और यहाँ की खूबसूरती के कारण डायरेक्ट को ये जगह काफी लुभाता है।

वहीं इस फ़िल्म की एक्ट्रेस की बात करें तो संजना सांघी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक कैंसर पीड़ित लड़की किज्जी वासु का रोल निभाया है, जो टर्मिनल कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही है। फिल्म काफी इमोशनल है और सुशांत के फैंस के लिए ये फिल्म काफी रुला देने वाली है।

अब तक अनसुलझा है सुशांत की मौत का रहस्य

पिछले महीने 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी, सुशांत के मौत की खबर सुनते ही उनके फैन्स के आँखों में आंसू आ गए थे, जिसके बाद हर कोई बता रहा कि ये आत्महत्या नही है, सुशांत की हत्या की गई है। लोग इसके CBI जांच की मांग कर रहे हैं। इस केस में काफी लोगो से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन अभी तक कुछ पता नही चल सका है।

जमशेदपुर में ही क्यों हुई इस फिल्म की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत के ये फिल्म उनके जिंदगी की अंतिम फिल्म है, इसके बाद अब उनकी कोई फिल्म नहीं आने वाली है, अभिनेता ने बीते महीने आत्महत्या कर अपने प्रशंसको को कभी न भरने वाला घाव दे दिया है।

अब बात करें इस फिल्म के शूटिंग की जमशेदपुर में होने की तो ये फिल्म एक बंगाली लड़की और एक लड़के की लव स्टोरी है, बंगाल के नजदीक जमशेदपुर काफी फेमस जगह है, इस जगह से सुशांत सिंह राजपूत का भी गहरा जुड़ाव है, सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे और झारखंड बनने से पहले यह बिहार का ही हिस्सा था।

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की ये अंतिम फिल्म है, ऐसे में उन्होंने सुशांत का ध्यान रखकर अपनी डेब्यू फिल्म सुशांत के ही गृह राज्य में बनाया है ।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

राम मंदिर के भूमि पुजन का काउंटडाउन शुरू, अयोध्या पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने लिया कार्यक्रम |

‘विकास दुबे का अंत बच गए सभी महंत’ दहशतगर्द पर गाया बिरहा की यूट्यूब पर धूम |

अगले 24 घंटे में इन राज्यों में होगी तेज बारिश तो यहाँ तूफ़ान आने की सम्भावना |

विकास दुबे के बूढ़े पिता को मिला नोटिस, कुख्यात गैंगेस्टर के रिश्तेदारों की खैर नहीं |

विजय दिवस: कारगिल युद्ध में चोटी पर बैठे दुश्मन की भारतीय जांबाजों ने बिछा दी थीं लाशें |