सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई एफआईआर,बहने बोली......

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एफआईआर दर्ज करवाई है। हाल ही में रिया चकर्वर्ती जेल से बाहर आई है। रिया ने आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज़ करवाई थी कि बहनों ने अपने भाई सुशांत के लिए ‘झूठा प्रिस्‍क्रिप्‍शन’ बनवाया था। वही सुशांत की बहनो का कहना है कि रिया चक्रवर्ती की एफआईआर मनगढ़ंत है। उन्होंने यह जवाब पिटिशन पर दिया है जिसमें उन्‍होंने कहा कि उनके खिलाफ की गई एफआईआर को खारिज किया जाए।

रिया ले रही है उनसे बदला

सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई एफआईआर,बहने बोली......

रिया ने एफआईआर दर्ज़ करवाते हुए उल्लेख किया है कि दिल्ली स्थित डॉ. तरुण की सहायता से सुशांत की बहन ने उनकी मृत्यु से कुछ दिन पहले अपना मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनवाया था। फिलहाल सुशांत की बहनें बॉम्बे हाई कोर्ट में गईं और उन पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया। उनकी बहनों ने कहा कि रिया जाहिर तौर पर उनसे बदला ले रही हैं। रिया की एफआईआर के खिलाफ अपनी याचिका में उन्होंने उल्लेख किया कि “यह दुर्भावनापूर्ण अभियोजन का एक मामला है। जो निराधार और बेबुनियाद आरोप किसी भी अपराध की और इशारा नहीं करते हैं। यह भी कहा मनगढ़ंत कहानी पर दुर्भावनापूर्ण अभियोजन के लिए होने वाले नुक्सान की भारपाई की जाए। रिया ने “केवल बदला लेने के लिए” एफआईआर दर्ज करवाई है। बता दें, सुशांत के पिता ने पहले पटना पुलिस में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी और आरोप लगाया था कि वह उनके बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार है।

सुशांत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराई एफआईआर,बहने बोली......

दोनों बहनों का कहना है कि रिया ने जानबूझकर वह लेटर छिपाया जो उन्‍होंने स्वयं 14 सितंबर को पुलिस को लिखा था। इसमें उन्‍होंने स्‍वीकार किया था कि सेक्‍शन 306 के तहत एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकती है। बता दे 7 सितंबर को बांद्रा पुलिस स्‍टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी कि आरोपी बहनों और डॉक्‍टर तरुण कुमार ने साजिश, धोखाधड़ी और जालसाजी से सुशांत के लिए 8 जून को ‘झूठा पर्चा’ बनवाया। पुलिस के अनुसार अब सीबीआई दोनों एफआईआर की जांच करेगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

उद्धव ठाकरे की योगी को चुनौती, हिम्मत है तो फिल्म सिटी को यूपी ले जाकर दिखाएं |

क्या आप पहचानते हैं इस क्यूट सी बच्ची को? जो है आज एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री |

अपनी मां की कार्बन कॉपी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें |

35 दिन से नहीं बदला था पेट्रोल और डीजल की कीमत, जानिए आज क्या है आपके शहर में भाव |

Leave a comment

Your email address will not be published.