इस बॉलीवुड अभिनेता की वजह से अब तक कुंवारी हैं तब्बू
/

इस बॉलीवुड अभिनेता की वजह से अब तक कुंवारी हैं तब्बू, नहीं की शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई जोडिया ऑफ स्क्रीन बनी कुछ जोडिया अफेयर के चलते चर्चा में रही। बॉलीवुड में कई बड़े सुपरस्टार है जिनके चाहने वालो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई जोड़ियां ऑफ स्क्रीन बनी कुछ जोड़ियां अफेयर के चलते चर्चा में रही। बॉलीवुड में कई बड़े सुपरस्टार हैं, जिनके चाहने वालो की कमी नहीं है. वहीं साउथ के स्टार्स के भी चाहने वाले दुनिया भर में मौजूद हैं। ऐसे ही एक एक्टर नागार्जुन भी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड और साउथ दोनों ही इंडस्ट्री में धमाल मचाया हुआ है।

नागार्जुन ने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्मे दी हैं। बता दें कि नागार्जुन की शादी 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाती से शादी की थी, लेकिन शादी के महज 6 साल बाद ही दोनों का तलाक भी हो गया था।

नागार्जुन ने इस कारण लिया तलाक

खबरों के अनुसार नागार्जुन ने तलाक अमला मुखर्जी की वजह से लिया दोनों ने कई फिल्मो में काम किया और काम करते-करते दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ने लग गयी। जब दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका गए, तब वहां नागार्जुन ने अमला मुखर्जी को प्रोपोज़ कर दिया था. साल 1992 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया । नागार्जुन और उनकी पहली पत्नी से उनका एक संतान है, जिसका नाम नागा चैतन्य है, वहीं नागार्जुन का अमला से भी एक बेटा है, जिसका नाम अखिल अक्किनेनी है।

इस वजह से नहीं हो सकी तब्बू से शादी

अमला से शादी करने के बाद एक बार फिर से नागार्जुन का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू के साथ जोड़ा गया और दोनों के अफेयर की खबरे बहुत ही तेजी से फैलने लगी और खबरों के अनुसार दोनों का अफेयर करीब 15 साल चला। इतने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद भी अंत में दोनों की शादी नहीं हुई और वजह थी कि नागार्जुन पहले से शादी शुदा थे।

तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की है, इतनी उम्र होने के बाद भी तब्बू के शादी न करने के पीछे की वजह नागार्जुन को ही माना जाता है.