भारत - पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, वर्दी पहने Ishaan Khatter दिखे दमदार भूमिका में
भारत - पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, वर्दी पहने Ishaan Khatter दिखे दमदार भूमिका में

स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) खबरों का हिस्सा बन गए हैं। दरअसल आज के स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘पिप्पा’ (Pippa) का ट्रेलर रिलीज किया गया हैं। देशभक्ति के रंग में रंगी फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार हैं।

बता दें कि पिप्पा’ एक वॉर फिल्म हैं, जिस में 45वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के एक ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की कहानी को दिखाया गया हैं। ईशान खट्टर की फिल्म की यह कहानी किताब ‘ द बर्निंग चाफीस ‘ पर आधारित हैं। 

Ishaan ने फिल्म को पोस्टर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

दरअसल हाल Ishaan Khatterही में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘पिप्पा’ (Pippa) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ हैं। इस फिल्म के टीजर को मृणाल ठाकुर और ईशान खट्टर ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर शेयर किया हैं। वहीं टीजर की बात करें तो  1 मिनट  07 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया हैं कि, साल 1971, 3 दिसंबर के दिन पूरा देश रेडियो पर देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को कहते हुए सुन रहे थे कि, 

 “कुछ ही घंटों पहले पाकिस्तान ने भारतीय एयरफीट्स पर हवाई हमला किया है। मैं, भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, पाकिस्तान के साथ जंग का ऐलान करती हूं। जय हिंद।”

कैप्टन के किरदार में ईशान खट्टर आए नजर 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के कैप्टन बलराम सिंह मेहता के रोल में दिखाई देने वाले हैं। जिन्होंने साल 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारत के पूर्वी मोर्चे को संभाला था। ये पूरी लड़ाई गरीब पुर में लड़ी गई थी। 12 दिन के इस युद्ध की वजह से ही बांग्लादेश का निर्माण हुआ था

फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

भारत - पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, वर्दी पहने Ishaan Khatter दिखे दमदार भूमिका में
भारत – पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, वर्दी पहने Ishaan Khatter दिखे दमदार भूमिका में

वहीं फिल्म के टीजर में मृणाल ठाकुर और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी नजर आते हैं। जहां ईशान टीजर में युद्ध के मैदान में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के टीजर की झलक में शाहिद कपूर के छोटे भाई अपनी दमदार एक्टिंग के जरिये थोड़ी से समय में भी दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। वहीं फिल्म के टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। ईशान खट्टर की फिल्म ‘पिप्पा’ 2 दिसंबर 2022 को  सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

 

यह भी पढ़िये

Ananya Panday ईशान खट्टर को छोड़ अब इस एक्टर को कर रही हैं डेट, अफेयर की खबरें आई सामने|

Mrunal Thakur आई बिकनी में लोगों के सामने, सभी देख कर कहने लगे मटके जैसा फिगर