7, 16, 25 को पैदा होने वालों के लिए कष्टकारी है आज का दिन
/

अपने जन्मदिन के आधार पर जाने कैसा है आपका आज का दिन, 7, 16, 25 को पैदा होने वालों के लिए कष्टकारी है बुधवार

व्यक्ति के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्व होता है। भविष्य अपने आप में बहुत कुछ समेटे हुए है। यही वजह है कि हम सब अपने भविष्य को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

नई दिल्ली– व्यक्ति के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्व होता है। भविष्य अपने आप में बहुत कुछ समेटे हुए है। यही वजह है कि हम सब अपने भविष्य को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। क्या अच्छा होगा, क्या बुरा होगा, क्या हितकर होगा क्या अहितकर ये जानना सबके लिए रोचक होता है। ज्योतिष में अंकशास्त्र का बहुत महत्व है। अंकों का गणित बड़ी से बड़ी बाधा को टालने की ताकत रखता है। बहुत से लोगों की कुंडली नहीं बनी होती है। यहां तक कि उनको अपनी राशि भी पता नहीं होती है। इसलिए उनको ज्योतिष से सटीक जानकारी नहीं मिल पाती है। इसलिए वरिष्ठ अंक शास्त्री संजय सेठी आपकी जन्मतिथि से आपका दैनिक भविष्यफल बताएंगे…

किसी भी महीने में जन्म (1, 10, 19, 28) लेने वालों की 30 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपका आज का दिन आपके लिए अनुकूल होने जा रहा है। कंपन आपको आगे बढ़ने और नए रास्तों की खोज करने की अनुमति देने जा रहे हैं। इसलिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ शामिल हों और उनके साथ संवाद करने और नए विचारों के लिए खुद को खोलने में संकोच न करें। आपके स्नेहपूर्ण जीवन में अनुकूल वातावरण सुकून देगा। आपके पेशेवर जीवन में आपको गतिविधि में थोड़ी कमी होगी, लेकिन आपके हर कार्य परिणाम तक अवश्य पहुंचेंगे। इसलिए लगातार प्रयास जारी रखें।

किसी भी महीने में जन्म (2, 11, 20, 29) लेने वालों की 30 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पिछले कुछ दिनों से आपका मनोबल थोड़ा बढ़ गया है। आने वाले समय में यह बहुत कुछ बदलने वाला है। वास्तव में दिन का कंपन फायदेमंद होगा और चीजें आपके पेशेवर जीवन को छोड़कर सकारात्मक रूप से आगे बढ़ेंगी जहां आप कुछ कठिनाइयों का सामना भी करेंगे। हार मत मानिए और जोश के साथ काम करते रहिए। बहुत जल्द यह नया जीवन सकारात्मक फल देगा। आपको खुद पर भरोसा होना चाहिए और अपने निजी और पेशेवर जीवन दोनों में नई परियोजनाओं को शुरू करने का साहस करना चाहिए।

किसी भी महीने में जन्म (3, 12, 21, 30) लेने वालों की 30 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपको अपने प्रेम जीवन में समर्थन मिलेगा। इस समय आप अपने काम और बड़ी जिम्मेदारी के दौर से भी गुजर रहे होंगे। आपको उन लोगों के साथ कुछ समस्याएं हो सकती हैं जिनके साथ आप काम करते हैं क्योंकि उनके पास काम से संबंधित कुछ क्रांतिकारी विचार हैं। जो आपको ज्यादा पसंद नहीं हैं। आप एक निश्चित मात्रा में परिवर्तन और नएपन की सराहना करते हैं। आप जो तय करते हैं उस पर टिकना पसंद करते हैं। इस समय आप अपने परिवार के साथ आरामदायक जीवन बिताएंगे।

किसी भी महीने में जन्म (4, 13, 22, 31) लेने वालों की 30 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यह एक अच्छा दिन होने जा रहा है। वास्तव में आपको इस अधिक अनुकूल चरण में प्रवेश करने से पहले कुछ बाधाओं को पार करने की आवश्यकता होगी जो कि वर्तमान कंपन की रूपरेखा है। आज आपकों धैर्य दिखाने की जरूरत है, अगर आपने ऐसा किया तो पूरा दिन सही जाएगा। आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी। आप आसानी से हतोत्साहित नहीं होते। आपकी यही क्वालिटी आपके जीवन में सफलता लाएगी। बस आप अपने जीवन में धैर्य ले आएं।

किसी भी महीने में जन्म (5, 14, 23) लेने वालों की 30 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगर आप कोई चीज सीखना चाहते हैं तो आपको थोड़ा व्यवहारी होना होगा। सीख कर ही आप अनुभवी हो पाएंगे। तभी आप लाभकारी स्थिति में पहुंचेंगे। आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ ब्रेक लें। खुद में आत्मचिंतन करें। खुद से पूछें क्या सही है और क्या गलत। व्यक्ति अपनी स्थिति को खुद बेहतर जानता है। इसलिए स्थितियों को देखकर फैसला लें। आने वाला समय आपका बेहतर है।

किसी भी महीने में जन्म (6, 15, 24) लेने वालों की 30 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यह समय बहुत बेहतर है। इस समय अगर आप कोई नई योजना बनाते हैं तो वह अवश्य सफल होगी। इस अवधि के कंपन आपको इस तरह की परियोजनाओं को शुरू करने के लिए बहुत प्रोत्साहित करेंगे। ये समय शादी के लिए भी अनुकूल है। आपके अपने परिवार और सहयोगियों के साथ संबंध और मधुर होंगे। इस समय आपके जीवन में तेजी से घटनाएं घटित होंगी। ये घटनाएं आपके जीवन में सुखद बदलाव लाएंगी।

किसी भी महीने में जन्म (7, 16, 25) लेने वालों की 30 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अपने जीवन में होने वाले परिवर्तनों के लिए तैयार रहें। आपका आने वाला समय बहुत कठिन और संघर्षमय है। इसलिए आने वाले दिनों में जीवन में शांति बनाए रखने का प्रयास करें। भले ही माहौल आपके अनुकूल न हो। आप अपने आप को बदलने का प्रयास न करें। ज्यादा उत्तेजित न हो। इस तरह आप बेकार के झगड़ों से बचेंगे। किसी तरह इस कठिन समय को काटिये। तूफान के बाद हमेशा वातावरण शांत हो जाता है ठीक उसी प्रकार जल्द ही आपके जीवन में शांति का दौर आएगा।

किसी भी महीने में जन्म (8, 17, 26) लेने वालों की 30 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पिछले कुछ दिनों के आत्मचिंतन के बाद आप शांति के दौर में आ रहे हैं। अपने सहयोगियों के साथ कम्युनिकेशन बनाए रखें। इससे आपके प्रोफेशनल जीवन में रुकावटें नहीं आएंगी। आप जल्द कामयाबी की मंजिल पर पहुंचने वाले हैं। बस थोड़ा सा धैर्य रखें। अपने काम को लगनपूर्वक करते रहें। अपने परिवार की सलाहों को नजरअंदाज न करें। परिवार के साथ समय व्यतीत करें। जल्द सफलता आपका दरवाजा खटखटाएगी।

किसी भी महीने में जन्म (9, 18, 27) लेने वालों की 30 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके आने वाले घंटे निर्णायक होंगे। विशेष रूप से आपके कार्य जीवन में जहां आपको अपने करियर के लिए एक अवसर का लाभ उठाना चाहिए। अपनी प्रोफेशनल गतिविधि को बढ़ाने से पहले आपको अपने शुभचिन्तकों की बातों को सुनना चाहिए। ध्यान रखें अच्छा श्रोता होना एक बड़ी क्वालिटी होती है। आपको अपनी विचारधारा को बदलना होगा। पुरानी सोच से जितनी जल्दी हो उतनी जल्दी छुटकारा पाइए। थोड़ा ओपनमाइंड होना होगा।