कौन है ये महिला जिसे सिंधिया ने भाजपा ऑफिस में लगाया गले
/

जानिए कौन है ये महिला जिसे सिंधिया ने भाजपा ऑफिस में लगाया गले

भोपाल : मध्य-प्रदेश में इन दिनों सियासी जंग मची हुई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों सियासत के मुख्य केंद्र बिंदु बने हुए हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कॉंग्रेस पार्टी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. जिसका भारतीय जनता पार्टी ने भव्य स्वागत किया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए बहुत बड़ी संख्या में रोड शो भी किया गया जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे. सिर्फ इतना ही नहीं समर्थन के लिए हर जगह पोस्टर भी लगाए गए थे.

पूर्व मंत्री माया सिंह को लगाया अपने गले से

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश के सभी बड़े नेताओं से मुलाकात भी की. भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस ज्योतिरादित्य सिंधिया के पहुंचने से पहले ही बड़े-बड़े नेता पहुंच चुके थे. जहां मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री माया सिंह भी आई हुई थी. सिंधिया ने माया सिंह को देखते ही उनसे उनका हालचाल पूछा और फिर उन्हें गले से लगा लिया. सिंधिया, माया सिंह को मामी कह कर बुलाते हैं. माया सिंह, मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पद संभाल चुकी है.

भाषण में माया सिंह को मामी और यशोधरा राजे को बुआ कहकर बुलाया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने द्वारा दिए गए भाषण में अपनी मामी माया सिंह का भी नाम लिया था. उस भाषण में सिंधिया ने अपने भाषण में अपनी बुआ यशोधरा राजे सिंधिया के बारे में भी कहा. सूत्रों के अनुसार सिंधिया ने पहली बार सभी लोगों के सामने यशोधरा राजे को बुआ कहकर बुलाया था.

दोनों नेता अलग-अलग दलों से संबंध रखने के कारण कभी भी एक साथ मंच पर नहीं आये नज़र

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों नेता अलग-अलग दलों से संबंध रखने के कारण कभी भी एक साथ मंच पर नज़र नहीं आते थे. ये लोग आपस में केवल पारिवारिक कार्यक्रमों में ही एक साथ नजर आते थे. हालांकि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कभी कोई भी बयान नहीं दिया है.

सिंधिया के कॉंग्रेस पार्टी छोड़कर जाने से मची हुई है हलचल

ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा के उम्मीदवार हैं. सभी लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया के कॉंग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने से काफ़ी हैरान हैं. ऐसा करने से मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी में इस समय बहुत हलचल मची है. लेकिन अब तक पार्टी बदलने का फैसला सिंधिया ने आखिर क्यों किया ये बात कोई नहीं जान पाया है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इन भारतीय कम्पनियों में है चाइना का निवेश, इन पर भी लटक सकती है तलवार |

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इन सेलेब्स ने पूरी की अपनी महंगी गाड़ी खरीदने का शौक |

ये हैं सिंधिया राजवंश की राजकुमारी “अनन्या राजे”, छोटी उम्र में ही है ये शौक |

बड़े घर की बेटियों से शादी रचा कर ये 6 एक्टर बन गये अमीर घराने के दामाद |

पेट्रोलिंग करते समय सीमा पर शहीद हुआ जवान, मां बोलीं बेटे की शहादत पर गर्व |