27 जून 2020 : किन राशियों पर शनि रहेगा भारी , जाने आज का राशि फल

27 जून 2020 : आज किन राशियों पर भारी है शनि, देखें किसके लिए शुभ है आज का दिन

राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशि के अनुसार सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफ

राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशि के अनुसार सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत को लेकर सजग रहें व किन राशि पर कौन सा ग्रहण है, जाने आज का राशि फल।

मेष राशि –

आपके लिए आज का दिन फलदायक हो सकता है। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे, लेकिन किसी व्यक्ति से झगड़ा भी हो सकता है, इसलिए सावधानी बरतें। इनकम अच्छी रहेगी और आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। व्यवसायिक मामलों जो परुषार्थ चल रहा सार्थक होगा।

वृष राशि –

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। काम के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे और व्यापार में जबरदस्त तरक्की मिलेगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा, लेकिन शादीशुदा जातकों के गृहस्थ जीवन में आज कोई बहुत अच्छी बात है। आर्थिक क्षेत्र में सुधार हो सकता है।

मिथुन राशि –

 

यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं। इंटरनेट और सोशल मीडिया के माध्यम से आपको अच्छा लाभ होगा। परिवार में सुख रहेगा। काम के सिलसिले में भी बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपको काम में तरक्की मिल सकती है। गृहस्थ जीवन जीने वालों को तनाव मिलेगा, इसलिए उन्हें सावधान रहना होगा। रचनात्मक कार्यो को सफलता मिल सकती है।

कर्क राशि –

 

 

आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। अपने संचित धन पर विचार करेंगे। शादीशुदा लोगो के लिए गृहस्थ जीवन में काफी उथल-पुथल मचेगी और जीवनसाथी से झगड़ा भी हो सकता है,थोड़ी सावधानी बरतें। किसी से उधार कर्ज न ले। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और व्यापार भी बढ़िया रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी।

सिंह राशि –

आपके लिए आज का दिन अत्यधिक अच्छा रहेगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। इससे जीवन के हर क्षेत्र में अच्छा काम करेंगे। गृहस्थ जीवन में प्रेम और आपसी बातचीत से हर मामले का हल निकलेगा। जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उन्हें आज दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।यात्रा देशाटन की स्थिति बनी रहेगी। जिसके आपको सुखद नतीजे मिलेंगे। स्वास्थय के प्रति सचेत रहें।

कन्या राशि –

कन्या राशि के लिए आज का दिन कम अच्छा रहेगा। खर्चे बढ़े रहेंगे । आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। गृहस्थ जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। जीवनसाथी से झगड़ा करने से बचें और जो लोग किसी प्रेम जीवन में हैं, उन्हें तो विशेष तौर पर ध्यान रखना होगा। जीवन साथी के स्वास्थय के प्रति सचेत रहें।

तुला राशि –

 

 

आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। सुबह की शुरुआत बहुत अच्छी होगी।शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। परिवार के तनाव का असर आपके काम पर भी पड़ेगा। जीवन साथी से तनाव मिल सकता है। रचनात्मक कार्यो में भी सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक राशि –

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अब तक आपने जो काम किया, उसके अच्छे नतीजे आपको हासिल होंगे। स्वास्थय के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यापार में जबरदस्त लाभ होगा। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा प्रेम जीवन में तनाव बढ़ने से दिक्कतें होंगी सेहत के प्रति सचेत रहे वहां चलाते समय सावधानी बरतें।

धनु राशि –

 

 

धनु राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। प्रेम जीवन जीने वालों को आज सामान्य नतीजे मिलेंगे और परिवार में आपके प्रिय को लेकर कोई बात हो सकती है। कुछ पारिवारिक और व्यवसायिक मामलों में प्रगति होगी। महत्वकांक्षाये बढ़ेंगी, लेकिन उसके लिए पुरुषार्थ आवश्यक है।

मकर राशि –

 

आपके लिए आज का दिन कम अच्छा रहेगा। संतान दायित्व की पूर्ति होगी। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर आप अपनी नाराजगी जाहिर कर सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा मन प्रसन्न रहेगा।

कुंभ राशि –

 

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कम अच्छा है। सेहत कमजोर रहने से कई कामों में मन नहीं लगेगा। मानसिक चिंताएं भी बढ़ेंगी रोग और शत्रु तनाव का कारण बन सकते है। खर्चों में थोड़ी सी कमी आएगी, लेकिन फिर भी आपके खर्चे अधिक ही होंगे। प्रेम जीवन जीने वालों को चिकनी चुपड़ी बातों से दूर रहना चाहिए। पारिवारिक सहयोग मिलेगा।

मीन राशि –

 

 

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है। खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी। किसी बात को लेकर आपका कोई अपना आप को नीचा दिखाने की कोशिश करेगा, जिससे आप बहुत दुखी होंगे। प्रेम जीवन के लिहाज से आज का दिन कम अच्छा रहेगा। निजी सम्बंध प्रगाढ़ होंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा, सम्बंधो में निकटता आएगी।

 

 

HindNow Trending : कोरोनावायरस से जंग के लिए एक हाथ से मास्क बना रही ये मासूम दिव्यांग बच्ची | 
आतंकवादी हमले में CRPF जवान हुए शहीद | कानपुर बालिका बालगृह मामले में योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला |
सुशांत सिंह राजपूत के अंकिता लोखंडे और कृति सैनन से रिश्ते