आतंकवादी हमले में CRPF जवान हुए शहीद, त्राल में एनकाउंटर में 3 आतंकियों को किया ढेर

आतंकवादी हमले में CRPF जवान हुए शहीद, त्राल में एनकाउंटर में 3 आतंकियों को किया ढेर

भारतीय सेना आतंकियों के नाक में दम करके रखी है, इसी महीने में भारतीय जवानों ने 100 से ज्यादा आतंकियों को नरक के दर्शन करा दिए हैं, लेकिन आज भारतीय सेना से एक दुखद खबर आ रही है, जम्मू कश्मीर में आज सुबह सीआरपीएफ के जवान पर आतंकी हमला हुआ। ये हमला अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में हुआ। इस घटना में दो सीआरपीएफ के जवान घायल हुए और एक जवान शहीद हो गया। साथ ही एक बच्चे के मारे जाने की दुखद सूचना मिली है।

अवन्तीपुर में मारे गये 3 आतंकी

आज सुबह सीआरपीएफ के जवान पेट्रोलिंग के लिए जा रहे थे कि उनपर आतंकीय हमला कर दिया गया। इस घटना क्रम की सूचना सीआरपीएफ के ओर से दी गयी। वहीं आज सुबह से अवनतीपुर में तीन आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना मिली है।

पुलवामा में जवानों द्वारा एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें एक आतंकी की मारे जाने की सूचना है। पुलिस ने बताया कि आतंकियो की सूचना मिलने के बाद ये सर्च ऑपरेशन किया गया, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर जांच अभियानशुरू किया गया। जिसमे आतंकवादियों ने सेना पर गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सेना की तरफ से गोली चलाई गई। जिसमे पूरी रात कार्यवाही जारी रही और एक आतंकवादी मारा गया।

अधिकारी का कहना है कि मारे गये आतंकवादी की पहचान की जा रही है, जिससे पता चल सके कि किस संगटन से जुड़ी है। पर अभी इसकी जानकारी नही मिल पाई है। साथ ही बताया जा रहा है कि अभी तक सर्च अभियान जारी है।

अब तक इस साल लगभग 100 से ज्यादा आतंकी मारे जाने की सूचना है। वहीं घायल बच्चे की पहचान निहान भट्ट पुत्र मुहम्मद यासीन भट्ट निवासी कुलगाम के रूप में हुई है। घायल बच्चे को तुरन्त उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती किया गया है।

आतंकियों के सफाया से बौखलाए सीमा पार आतंकी-

बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर में आतंकियो के सफाया से सीमा पर बैठे आतंकी बौखला गए हैं। इसी कारण सुरक्षा बलों को निशाना बनाने की साजिश रची जा रही है। बताया जा रहा है कि 30 बार से ज्यादा आतंकीयों ने घुसपैठ करने की कोशिस की है, जिसमे हर बार सेना के जवान ने मुहतोड़ जवाब दिया।

 

 

 

 

HindNow Trending : कोरोनावायरस की कारगर दवा की पहली खेफ | सिया कक्कड़ ने आत्महत्या 
से पहले अपलोड की थी ये इंस्टाग्राम स्टोरी | 31 जुलाई तक बढ़ाया लॉकडाउन | सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी फिल्म | 
टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड