टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड के बाद पुलिस ने जब्त की उनकेे कमरे की ये जरूरी चीजें

टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड के बाद पुलिस को मिली उनके कमरे से ये चीज, खुलेगा रहस्य

टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी जिसके बाद उनके कमरे से पुलिस ने कुछ जरूरी चीजें जब्त की हैं।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार आ रही निधन। के खबरों के बीच टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने भी सुसाइड कर लिया उनके सुसाइड करने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि सिया कक्कड़ ने आखिरी बार अपने मैनेजर से फोन पर बातचीत की थी, इसी बीच उनके कमरे की तलाशी लेने पर भी कुछ चीजें मिली हैं।

क्यों की आत्महत्या

पुलिस के इतर परिवार से मिली जानकारी के अनुसार ये पता चला है कि रिया को सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से धमकियां मिल रहीं थी, हो सकता है उन्होंने इसी लिए ये कदम उठाया हो। दिल्ली के गीता कालोनी स्थित 13 ब्लॉक के घर में सिया अपने मां-बाप और भाई-बहन के साथ रहतीं थीं।

काम के लिए रखा मैनेजर

पिछले लंबे वक्त से सिया कक्कड़ टिक-टॉक पर डांस वीडियो बनाकर डाल रहीं थीं। उनके वीडियोज की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई थी, लोग सिया कक्कड़ को पसंद करने लगे थे, जिसके कारण उनके अगले वीडियो का इंतजार भी करते रहते थे। अपने बढ़ते काम को देखते हुए सिया कक्कड़ ने अपने काम के लिए मैनेजर अर्जुन सरीन को रखा था।

कमरे से क्या मिला

पुलिस को गीता कालोनी के एक अस्पताल से सूचना दी गई कि सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं छानबीन में पुलिस ने सिया कक्कड़ के कमरे से उनका लैपटॉप, मोबाइल और कुछ डॉक्यूमेंट जांच के लिए जब्त कर लिए हैं।

 

 

 

 

 

HindNow Trending : आतंकवादी हमले में CRPF जवान हुए शहीद | कानपुर बालिका बालगृह 
मामले में योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला | सुशांत सिंह राजपूत के अंकिता लोखंडे और कृति सैनन से रिश्ते 
| सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म | कोरोनावायरस की दवा को लेकर अपनों ने ही छोड़ दिया बाबा रामदेव का साथ