सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की रिलीज़ को लेकर नाखुश है घरवाले करेंगे निर्देशक व सीएम से बात

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के रिलीज से खुश नहीं हैं घर वाले जताया विरोध, जाने वजह

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है वही एक तरफ उनके आत्महत्या के मामले में सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गया। बॉलीवुड

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है, वहीं एक तरफ उनके आत्महत्या के मामले में सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ गयी है। इन्ही सबके चलते सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज का ऐलान भी हो गया है. ये फिल्म 24 जुलाई को रिलीज की जाने वाली है।

 

 

सूत्रों के अनुसार सुशांत की इस आखिरी फिल्म की रिलीज से उनके घर वाले बिल्कुल खुश नहीं हैं। आपको बताते चलें कि गुरुवार को ही ऐलान किया गया था, कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी। वहीं इसे सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा. कारण मौजूदा हालात हैं या कुछ और लेकिन सुशांत की आखिरी फिल्म थिएटर्स में नहीं देखी जा सकेगी।

खुश नहीं हैं घर वाले

 

 

आपको बताते चलें कि फिल्म निर्माताओं के इसी फैसले से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनके परिवार वाले खुश नहीं हैं. सभी की मांग है कि ‘दिल बेचारा’ को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए. इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के कजिन भाई नीरज सिंह बबलू, जो बीजेपी एमएलए भी हैं। उनका कहना है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज होनी चाहिए.

इस मामले में उन्होंने आगे कदम उठाने का मन भी बना लिया है। उनका कहना है कि वो निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बात करेंगे और फिर भी बात नहीं बनी तो वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी मिलने की कोशिश करेंगे और इस मामले में कानूनी सलाह भी लेंगे।

 

फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म ‘दिल बेचारा’ इसी साल मई महीने में थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी देश में मौजूदा हालातों के कारण ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। ये फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होनी है। आपको बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इस छोटे से करियर में एक से एक हिट फिल्मे दी हैं।

 

 

 

HindNow Trending : कोरोनावायरस की कारगर दवा की पहली खेफ | सिया कक्कड़ ने आत्महत्या 
से पहले अपलोड की थी ये इंस्टाग्राम स्टोरी | 31 जुलाई तक बढ़ाया लॉकडाउन | सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी फिल्म | 
टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड