सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुशांत और अंकिता के रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी

सुशांत सिंह राजपूत के अंकिता लोखंडे और कृति सैनन से रिश्ते पर बोले उनके पिता, किया ये खुलासा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक मुश्किलों भरा करियर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चकर्वर्ती के साथ चर्चा में रहे

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक मुश्किलों भरा करियर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ चर्चा में रहे थे, परन्तु उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ उनका रिश्ता काफी लम्बा चला था। पता नहीं क्यों ये रिश्ता खत्म हो गया था, यह सवाल हमेशा बना रहेगा। सुशांत के निधन के बाद से अंकिता लोखंडे ग़मगीन हैं। अपने ब्रेकअप को लेकर न सुशांत ने कुछ कहा था न ही अंकिता लोखंडे ने।

सुशांत सिंह राजपूत ने निधन के बाद हाल ही में उनके पिता ने एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने अपने बेटे और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड़े के रिश्ते के बारे में बात कही है, इस बातचीत में केके सिंह ने बताया कि अंकिता लोखंडे वो अकेली लड़की हैं, जिसके बारे में वह जानते थे।

उन्होंने बताया कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनसे ना सिर्फ मिलने मुंबई आई थीं, बल्कि वह पटना में भी उनसे मिलने गईं थी।

कृति सेनन के बारे में उन्होंने कहा कि अंतिम संस्कार में बहुत लोग आए थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आई थीं। मैं बोलने की हालत में नहीं था, लेकिन वो बोल रही थी और हम सुन रहे थे। कृति, सुशांत की तारीफ कर रही थीं और कह रही थी कि सुशांत प्यारा लड़का था। उन्होंने कहा मास्क की वजह से कोई पहचान नहीं पाया, लेकिन बाद में किसी ने बताया कि वो कृति थी।

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप पर भी उन्होंने बात की। उन्होंने कहा कि अब ये तो संजोग है, जो होना होता है, वो हो ही जाता है। सुशांत की शादी को लेकर उन्होंने कहा कि हाल ही में मैंने सुशांत से कहा था कि शादी कर लो जल्दी अब। इस पर सुशांत ने जवाब दिया था कि अभी कोरोना है और फिर उनकी एक फिल्म है, जिसे पूरा करना है, इसके बाद शादी का प्लान करेंगे।

यह पूछने पर कि सुशांत किससे शादी करने वाले थे इस पर उन्होंने कहा, मैंने उससे इस बारे में कुछ नहीं पूछा था. मैंने बस यही कहा था उसे जिससे भी शादी करनी है वो कर सकता है. मैं चाहता था कि सुशांत जल्द सैटल हो जाए।

 

 

 

HindNow Trending : कोरोनावायरस की कारगर दवा की पहली खेफ | सिया कक्कड़ ने आत्महत्या 
से पहले अपलोड की थी ये इंस्टाग्राम स्टोरी | 31 जुलाई तक बढ़ाया लॉकडाउन | सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी फिल्म | 
टिक-टॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइड