राजधानी दिल्ली में हो सकता बड़ा आतंकी हमला, खूफिया विभाग ने दी सटीक जानकारी
//

कोरोना वायरस के बीच आई एक बुरी खबर, भारत के इस राज्य में घुस आए हैं आतंकी

दिल्ली में आतंकवादी हमलें को लेकर एक बड़ा हाई अलर्ट जारी किया गया है जिसके बाद दिल्ली की सभी सीमाओं और इलाकों में सुरक्षा बलों की मुस्तैदी के साथ ही लोकल खूफिया तंत्र को एक्टिव कर दिया गया है।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली हमेशा ही आतंकियों के निशाने फर रहती है आए दिन दुश्मन देशों खासकर पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी दिल्ली को। दहलाने के मंसूबे बनाते रहते हैं लेकिन कौड़ी भर सोच रखने वाले शख्स दिल्ली पहुंचने से पहले ही सीमा पर या जम्मू-कश्मीर के सुरक्षाबलों के हत्थे चढ़कर मार दिए जाते हैं ऐसे ही कुछ मंसूबे लेकर फिर कुछ आतंकी दिल्ली में हमले की प्लानिंग कर रहे हैं जिसके लिए खूफिया विभाग ने चेतावनी भी जारी की है।

चप्पे-चप्पे पर पहरा

दरअसल खूफिया इनपुट के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली में आतंकवादी हमले की फिराक में हैं और इसके लिए वो दिल्ली की सुमा में दाखिल भी हो गए हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली में सुरक्षा और निगहबानी को बढ़ा दिया गया है और हर मोर्चे पर दिल्ली पुलिस और सुरक्षाबल के जवान सतर्कता बरते हुए हैं। खबरों के मुताबिक दिल्ली को दहलाने का ख्वाब देखने वाले ये आतंकी तंजीम जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं।

सक्रिय है खूफिया नेटवर्क

दिल्ली में हमले को लेकर अचानक आए इस इनपुट के बारे में दिल्ली क्राइम ब्रांच से लेकर दिल्ली पुलिस सभी सतर्क हो गए हैं। इसको देखते हुए दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने अपने महकमे के साथ एक हाई लेवल मीटिंग की यही नहीं इस मामले में केंद्रीय मुख्य सचिव अजय कुमार भल्ला ने भी दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से बात करते हुए सतर्कता की बात कही है. जानकारी के मुताबिक ये आतंकी हरियाणा खे सिंघू बॉर्डर से दिल्ली में दाखिल होने की फिराक में हैं, जिसको देखते हुए खूफिया नेटवर्क को एक्टिव कर दिया गया है।

हाई अलर्ट पर दिल्ली की सीमाएं

दिल्ली में चौकसी देखते हुए आतंकी अपना प्लान बदल भी सकते हैं और किसी अन्य बॉर्डर और रास्ते से भी दिल्ली की सीमा में दाखिल होने की कोशिश कर सकते हैं। इसको लेकर दिल्ली से लगने वाली यूपी, राजस्थान, और हरियाणा की सभी सीमाओं पर सुरक्षाबलों की तैनाती के साथ ही कड़ी निगहबानी और सतर्कता बढ़ा दी गई है।

 

 

 

HindNow Trending: भारत के इन 5 राज्यों में 5.1 की रही भूकंप | दुनिया को अलविदा कह गया ये स्टार खिलाड़ी |
सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर एकता कपूर