कोरोनावायरस के कारण दुनिया को अलविदा कह गया फुटबॉल का ये स्टार खिलाड़ी
/

कोरोनावायरस के कारण दुनिया को अलविदा कह गया ये स्टार खिलाड़ी

इराक के बेहतरीन फुटबॉलर और इराकी जनता के चहेते अहमद राधी ने कोरोनावायरस के करण 56 साल की उम्र में दुनिया से विदाई ले ली है।

कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में कोहराम की स्थिति है। हर ओर से संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों और दर्दनाक मौतों की खबरें आ रही हैं इसी बीच आई बड़ी खबर ने खेल जगत के लोगों और खेल के प्रेमियों को एक झटका। दे दिया है। इस खबर के मुताबिक इराक के एक बेहतरीन दिग्गज खिलाड़ी ने कोरोनावायरस के कारण अपनी जान गंवा दी है और इस खबर को सुनने या पढ़ने के बाद‌ लोगों में शोक की स्थिति बन गई है।

कौन है ये खिलाड़ी

ये खिलाड़ी हैं इराक के फुटबॉल स्टार अहमद राधी जिन्होंने एक दौर में इराक की तरफ से एक ऐतिहासिक गोल किया था। 1984 और 1988 में इराक के फुटबॉल का गल्फ कप जीतने में बड़ी भूमिका अहमद राधी की ही थी, यही नहीं 1986 के मैक्सिको इराक और बेल्जियम के बीच फुटबॉल मैच में गोल करने वाले अहमद राधी ही थे।

कोरोनावायरस ने ली जान

इराक के इस फुटबॉल स्टार की जान कोरोनावायरस ने ले दरअसल कुछ दिनों पहले अहमद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां से वो ठीक होकर घर भी आ गए थे, लेकिन फिर कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आना और उनकी बिगड़ती हुई तबियत उन्हें हमेशा के लिए चिर निद्रा में ले गई।

लोगों ने जताया शोक

अहमद ने इराक में राजनीतिक मंशा से चुनाव भी लड़ था, लेकिन उन्हें देश की राजनीति में कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं हुई और वो चुनाव हार गए वही वो इसके पहले जॉर्डन में अपने परिवार के साथ जाकर वहीं बस गए थे। इस दुखद मौके पर जॉर्डन फुटबॉल एसोसिएशन ने बयान जारी करते हुए कहा कि दुनिया ने एक स्टार खो दिया वहीं इराक लीग के अध्यक्ष ने अहमद को अंतिम विदाई में गुड बाय बोलकर श्रद्धांजलि दी।

 

 

 

 

HindNow Trending: देश में कोरोनावायरस का प्रकोप जारी | कोरोना वायरस के बीच आई एक बुरी खबर | 
तुला राशि वालों के काम होंगे पूरे