बच्चों को अजगर के हमले से बचाने के लिए मां ने गवां दी जान
/

अपने बच्चों को अजगर के हमले से बचाने के लिए मां ने गवां दी अपनी जान, देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यदि किसी बच्चे की जान खतरे में हो तो सबसे पहले माँ का कलेजा फट जाता है। फिर क्यों न

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यदि किसी बच्चे की जान खतरे में हो तो सबसे पहले माँ का कलेजा फट जाता है। फिर क्यों न इंसान के बच्चे हो या जानवर के। यही नहीं बच्चो की जान यदि खतरे में हो तो ख़तरे से बाहर निकालने के लिए अपनी जान की बाजी लगाने से भी नहीं चूकते है। हाल ही में एक आईएफस अफसर ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में एक पक्षी ने अपने बच्चे को सांप से खतरे में देखा तो उस सांप से ही भिड़ जाता है और उन्हें महफूज़ रखने के लिए अपनी जान तक गंवा देती है। IFS अफसर सुधा रमन ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। लोग इस वीडियो पर बहुत पसंद कर रहे है और काफी कमेंट भी आ रहे है।

अपने बच्चों को अजगर के हमले से बचाने के लिए मां ने गवां दी अपनी जान, देखें वीडियो

 

 

वीडियो में एक बत्तख अपने बच्चो के साथ अपने द्वारा बनाये हुए घर में बैठी है। वही पर एक अजगर आ जाता है, तब माँ अपने बच्चो को उस घर से बाहर निकलने के लिए बराबर अपने पखों को फड़फड़ा रही है। जिससे अजगर उनके बच्चो को कोई नुक्सान न पहुचाये। फिर जब तक वह अपने आखिरी बच्चे को निकलते तक अजगर से भिड़ जाती है। अपने बच्चो को तो बचा लेती है लेकिन स्वयं अजगर का शिकार बन जाती है। वीडियो में एक माँ की ममता नजर आ रही है। अपने बच्चो के लिए उसने अपनी जान गवा दी। इस वीडियो को लोग जमकर पसंद और अपनी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है।

अपने बच्चों को अजगर के हमले से बचाने के लिए मां ने गवां दी अपनी जान, देखें वीडियो

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सोने के दाम में आई आज भारी गिरावट, दिवाली से पहले मात्र इतने में मिल रहा 1 तोला सोना |

आईपीएल : थांगरासु नटराजन के पिता मजदुर तो माँ बेचती थी सड़क के किनारे |

नवाजउद्दीन सिद्दीकी व परिवार को मिली राहत, जेल जाने से बचा परिवार, जाने पूरा मामला |

ब्रेकअप के बाद पहली बार करीना को आई शाहिद कपूर की याद, तस्वीर शेयर कर लिखा |

NCB ने ड्रग्स पकड़े जाने के बाद दीपिका पादुकोण की मैनेजर को भेजा था समन नहीं पहुंची तो उठाया ये कदम |