बीजेपी ने दिए बड़े संकेत, ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिल सकती है नई जिम्मेदारी

बीजेपी ने दिए बड़े संकेत, ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिल सकती है नई जिम्मेदारी

मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया को नई जिम्मेदारी मिलने के संकेत दिए हैं।

मध्य प्रदेश की सत्ता में उठा- पटक और कमलनाथ को कुर्सी से हटाकर राज्य में अमल खिलाने वाले नए नवेले बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। राज्य में सरकरु बनाने वाले सिंधिया को लेकर बीजेपी का सॉफ्ट कॉर्नर है। इसी बीच मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद जोशी ने एक ट्वीट कर सियासत में और खलबली मचा दी है।

शेयर की तस्वीरें

दरअसल अब बीजेपी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के घर पर प्रह्लाद जोशी ने उनसे मुलाकात करी और उसकी तस्वीरें भी ट्विटर पर साझा की इस दौरान उन्होंने जो लिखा उससे एक बार फिर सियासत के नए कयास लगाए जाने लगे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोई नई जिम्मेदारी दे सकती है और यह कयास केवल एक ट्वीट से लग रहे हैं।

क्या बनेंगे कैबिनेट मंत्री

मध्य प्रदेश की राजनीति में यह मांग बहुत पहले से हो रही है ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्र की मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद मिले। इसको लेकर जबसे उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की है तब से उनके समर्थक मांग कर रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा सकते हैं किस सिंधिया को बीजेपी कैबिनेट में शामिल करें।

आपको बता दें कि पिछले दिनों शिवराज सरकार के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने यह इच्छा प्रकट की थी कि वह महाराज को मोदी कैबिनेट में जगह मिले। लेकिन बीजेपी के नेता इन सवालों को टालते रहे हैं।

ये है सिंधिया की मांग

इन सब बातों से इतर आपको बता दें कि बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की मांग अलग है वो शिवराज सरकार में 10 से ज्यादा अपने समर्थकों को कैबिनेट मंत्री बनाना चाहते हैं जिससे राज्य की सत्ता में सिंधिया की हनक मजबूत हो सके।

 

 

 

 

Hind Now Trending : चीन तो अपनों का ही सगा नहीं | एक देश ऐसा जहाँ शादी के इतने दिन तक नहीं 
जा सकते शौचालय | कोरोनावायरस की वैक्सीन का ह्यूमन ट्रायल | पीएम मोदी ने गरीबों के लिए किया बड़ा ऐलान |
भारत ने बना ली पहली कोरोनावायरस वैक्सीन |