जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ जारी है सुरक्षाबलों का तांडव, ढेर किया एक आतंकी

जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ जारी है भारतीय सुरक्षाबलों का तांडव, ढेर किया एक और आतंकी

जम्मू-कश्मीर इस वक्त आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का जादीबाल इलाक़े में ऑपरेशन जारी है जिसमें एक आतंकी का खात्मा हो चुका है।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे को लेकर सुरक्षा बल और भारतीय सेना का प्रचंड तांडव चल रहा है। सुरक्षा लगातार जम्मू-कश्मीर में आतंक से अंतिम चरण की लड़ाई कर रहे हैं पिछले एक हफते में 8 से ज्यादा आतंकी ढेर करते हुए कश्मीर घटी में आतंक की ताबूत में कील ठोकते जा रहे हैं। ताज़ा हालात में जम्मू-कश्मीर के जादिबाल इलाके में सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी को ढेर कर दिया है साथ ही बचे दो आतंकियों को सरेंडर कराने की कोशिशों में जुटी हुए हैं।

सेना कर रही तांडव

जम्मू-कश्मीर में जिन आतंकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशंस को लेकर अधिकारियों के मुताबिक जानकारी दी गई कि उनमें से एक 2019 में सुरक्षाबलं पर हमले में शामिल था क्य्और दूसरा बीएसएफ जवानों के हमले में शामिल था। मामले की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को कॉर्डन ऑफ करते हुए क्षेत्र में इंटरनेट बंद कर दिया है। आपको बता दें कि पिछ्ले एक महीने में श्रीनर में ये दूसरा बड़ा एनकाउंटर है पहले एनकाउंटर में एक घंटे की बड़ी मुठभेड़ के बाद अलगाववादी नेता के बेटा सहित दो हिजबुल के दो आतंकियों को मार गिराया था।

जारी है एनकाउंटर

जम्मू-कश्मीर के आइजी ने बताया कि क्षेत्र में ज़ारी एनकाउंटर में एक आतंकी की मौत के बाद बाकी दो आतंकियों को सरेंडर करने की कोशिशें चल रही है। जिसके लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने आतंकियों के मां बाप को भी बुला लिया है और आतंकियों के आत्मसमर्पण की कोशिशें जा रही है। फिलहाल आतंकियों की तरफ से धड़ाधड़ गोलियां जा रही है।

 

 

 

 

HindNow Trending: सडी़ गली खराब सब्जियों से हो रही है लाखों की कमाई | सरकार ने दी साइबर हमले की चेतावनी|
अनपढ़ था बेटा पिता ने कायम की मिशाल | भारतीय सेना के 'स्वीट एप्पल बाइट' से कांपने लगे हैं घाटी में आतंकी | 
कानपुर के सरकारी बालिका गृह में 57 लड़कियां कोरोना संक्रमित