पाक की नापाक हरकत भारत में 400 से अधिक आतंकियों के घुसपैठ की तैयारी
/

पाकिस्तान ने की फिर नापाक हरकत: भारत में 400 से अधिक आतंकियों के घुसपैठ की साजिश

भारत और चीन के बीच एलएसी LAC पर लगातार दोनों ही तरफ की सेना पीछे हटने का नाम नहीं ले रही हैं.  जहां पूर्वी लद्दाख में लगातार सेनाएं आमने-सामने खड़ी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान ने भी इस मौके का फायदा उठाने की कोशिश की है. पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाला है.  जी हां, LAC पर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने भारत में घुसपैठ करने की एक बहुत बड़ी ही साजिश बनाई. भारत के साथ हमेशा ही पाकिस्तान ने मात खाई है, जिसके बावजूद भी वह षड्यंत्र करने में पीछे नहीं हट रहा है.

SSG को 400 से भी अधिक आतंकवादियों के घुसपैठ की जिम्मेदारी

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अगर बात करें तो पाकिस्तान ने 400 से ज्यादा घुसपैठियों की साजिश रची है. इस घुसपैठ की एक बहुत बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान ने स्पेशल सर्विस ग्रुप (SSG) को तैयार कर लिया है और सारी जिम्मेदारी दे दी है.  बता दें कि पाकिस्तान ने घुसपैठ करने के लिए LOC के करीब लगे हुए कई अलग-अलग इलाकों में लांच पैड पर आतंकवादियों को लगा दिया है.

इसके अलावा पाकिस्तान ने भारतीय सुरक्षा बलों पर हमला करवाने के लिए बॉर्डर एक्शन टीम यानी की BAT को भी तैनात करवा दिया है. LOC के इलाके के पास कई आतंकवादियों के ग्रुप के कैंप भी दिखाई दिए हैं.

 

पाकिस्तान लगातार करता है से सीजफायर का उल्लंघन

इन्हीं सब को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान की सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन करती रहती है. जानकारी के मुताबिक पता चला है कि कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी सेना ने गुरेज ,मच्छल, केरन और तंगधार सेक्टर से सटे लॉन्च पैड पर आतंकियों को जमा कर दिया है. बता दें कि द्रास, नौगाम सेक्टर, नौशेरा, उरी और पुंछ के आसपास भी आतंकवादियों ने अपना जमावड़ा बना लिया है. इसके अलावा पाकिस्तान ने घुसपैठ में सहायता करने के लिए पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम भी पूरी तरह से सक्रिय कर दी है.

 

पाकिस्तान आतंकवादियों को पनाह देने में है आगे

पाकिस्तान हमेशा से ही आतंकवादियों को पनाह देने में आगे रहा है. पहले भी पाकिस्तान की सेना और आईएसआई ISI ने हिज्बुल मुजाहिदीन के चीफ कमांडर सैयद सलाहुद्दीन को बड़े अफसर का दर्जा दे दिया था. इससे यह बात साफ पता चलती है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आतंकवादियों को अपने यहां पनाह देते रहते हैं.  इसी वजह से यह लोग भारत के खिलाफ ज्यादातर साजिश रचते रहते हैं. भारत के वीर सपूत हमेशा उनकी कोशिशों को नाकाम करने में लगे रहते हैं.

 

 

हिंदुस्तान के वीर पराक्रम की वजह से पाकिस्तान हर बार मुंह तोड़ जवाब पाता है. फिर भी वह अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया है.  जम्मू कश्मीर के कई सारे हिस्सों को आतंकवादी मुक्त घोषित कर दिया गया था. बहुत ही जल्द ‘धरती का स्वर्ग ‘ कहा जाने वाला कश्मीर पूरी तरह से पाकिस्तान से मुक्त होगा. पाकिस्तान चाहे जितनी कोशिश कर ले लेकिन भारत के वीर सपूत उनकी नापाक हरकतों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

यदि आपका जन्म हुआ है इस डेट पर तो मंगल होगा मंगलकारी |

राशिफल 8 सितम्बर 2020 : जानिए कैसा है आपका आज का दिन |

सांभा से लेकर कालिया तक वो किरदार जिनके वास्तविक नाम से आप भी होंगे अनजान |

कंगना को मिलने वाली Y श्रेणी सुरक्षा जाने क्या होती है |

OTT प्लेटफार्म पर फ्लॉप रहीं बॉलीवुड की ये 7 बड़ी फ़िल्में |