राहुल गांधी ने मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके अपनी की कराई किरकिरी, लोगों ने उड़ा दी खिल्ली

चीन विवाद पर राहुल गाँधी ने की पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, हो गयी ये बड़ी भूल

नई दिल्ली: भारत-चीन विवाद को लेकर देश में राजनीति भी जोर-शोर से चल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजनीति की इस लिस्ट में सबे ऊपर हैं। वो लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोल रहें हैं। राहुल गांधी जब-जब बोलते हैं तब-तब कोई गलती भी कर देते हैं, इसका बीजेपी फायदा उठाती है और ऐसा ही एक बार फिर हुआ है, क्योंकि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है।

पीएम पर साधा निशाना

दरअसल हाल ही में खबर आई कि चीन की सेना ने भारतीय सेना के करनल को बंदी बना लिया था। जिन्हें बाद में रिहा कर दिया है इन सब पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी धड़ाधड़ अपनी टिप्पणियां कर रही हैं, इसको लेकर अब राहुल गांधी ने पीएम पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा कि पीएम ने चीन के सामने सरेंडर कर दिया है।

क्या कर दी गलती

राहुल गांधी की आदत है कि वो बहाव में कभी-कभी कुछ ज्यादा ही आक्रामकता का रुख अपना लेते हैं। इस मामले में भी ऐसा सी हुआ है दरअसल राहुल ने पीएम के लिए कहा कि उन्होंने सरेंडर कर दिया लेकिन उन्होंने Surrender की स्पेलिंग गलत लिख दी और इसके कारण सोशल मीडिया पर वो संवेदनशील मुद्दा तो पीछे हो गया लेकिन राहुल की खिल्ली मुख्य मुद्दा बन गई है।

राहुल की पुरानी आदत

ये पहला मौक़ा नहीं है कि राहुल के साथ ऐसा हुआ हो पिछले दिनों राहुल ने सवाल पूछा था कि सेना को चीन सीमा पर हथियार और गोलियां चलाने की आजादी क्यों नहीं है, लेकिन राहुल ये भूल गए थे कि चीन के साथ सीमा के इस करार को लेकर पूरी औपचारिकता और बातचीत कांग्रेस की ही पूर्ववर्ती सरकार ने ही की थी।

 

 

 

HindNow Trending: दुनिया के 10 सबसे अमीर लोग | नेपाल को महंगी पड़ी भारत से दुश्मनी | भारत में बेकाबू
हुआ कोरोनावायरस चार लाख पार पहुंची संख्या | राशि फल 21 जून 2020: तुला राशि वालो को होगा आर्थिक लाभ