पत्नी की जिद्द के आगे झुके गृहमंत्री अमित शाह, काम से ले रहे हैं ब्रेक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को हाल ही में कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया था. जिसके बाद अब वह इस वायरस से पूरी तरह से उबर चुके हैं. बिहार चुनाव भी शुरू हो चुका है, उन्होंने इसमें भी हिस्सा नहीं लिया. कोरोना वायरस से उबरने के बाद वह चुनावी कार्यक्रम में कुछ खास सक्रिय नहीं रह रहे हैं. बता दें कि, केंद्रीय गृहमंत्री का पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक यात्रा कार्यक्रम था जो कि 17 अक्टूबर को आयोजित हुआ था, अमित शाह ने वहां पहुंचकर कार्यक्रम में हिस्सा लिया और साथ ही मानसा में अपने पूरे परिवार के साथ नवरात्रि की पूजा भी की है.

पत्नी की जिद्द के आगे झुके गृहमंत्री अमित शाह, काम से ले रहे हैं ब्रेक

पत्नी की जिद के कारण काम से ले रहे हैं ब्रेक

इससे पहले अमित शाह लगभग 1 सप्ताह तक गुजरात में ही थे. उस समय वह गुजरात में किसी भी कार्यकर्ता से भी नहीं मिले. दरअसल अमित शाह अभी हाल ही में कोरोना वायरस के संक्रमण से उभरे हैं. जिसके बाद उनकी पत्नी सोनल शाह उन्हें कहीं आने-जाने और काम करने से ब्रेक लेने को बोल रही है. जिस कारण केंद्रीय मंत्री अमित शाह अपनी पत्नी की जिद के कारण ज्यादा काम नहीं कर रहे हैं. राज्य में भी अगले महीने से विधानसभा की 8 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं.

पत्नी की जिद्द के आगे झुके गृहमंत्री अमित शाह, काम से ले रहे हैं ब्रेक

ट्वीट कर स्वयं दी थी जानकारी

दरअसल अमित शाह 18 अगस्त के दिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एम्स हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. वहां पर उनका इलाज चला जिसके बाद वह 31 अगस्त को डिस्चार्ज हुए. अमित शाह ने स्वयं ट्वीट करके करोना पॉजिटिव होने की जानकारी सबको दी थी. बता दें, पहले उनका इलाज गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भी करवाया गया था.

ट्वीट के जरिए शुभचिंतकों को कहा धन्यवाद

कोरोना टेस्ट करवाने के बाद जब रिपोर्ट नेगेटिव आई तो अमित शाह ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने लिखा,

” आज मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर को धन्यवाद करता हूं. इस समय जिन लोगों ने भी मेरे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दी और मुझे ढांढस बंधाया, उन सभी को भी मैं दिल से आभार व्यक्त कर रहा हूं. डॉक्टर की सलाह पर अभी कुछ दिनों तक मुझे और भी आइसोलेशन में रहना होगा. आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद”.

पत्नी की जिद्द के आगे झुके गृहमंत्री अमित शाह, काम से ले रहे हैं ब्रेक

 

इन सबके चलते केंद्रीय गृहमंत्री के दोनों भाइयों को भी कोरोना संक्रमण हो गया था, जिसके बाद वह काफी बीमार हो गए. अमित शाह को करोना हो जाने के कारण उनकी भी दाढ़ी सामान्य से ज्यादा अधिक बढ़ी हुई दिखाई दे रही थी. फिलहाल अब वह अपनी बीमारी से उभर चुके हैं, और उन्होंने अपने बाल भी कटवा लिए हैं, और साथ ही सेविंग भी करवाई है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : 5031 रूपये सस्ता हो चूका है सोना, जानिए दिवाली तक कितनी हो जायेगी कीमत |

आईपीएल 2020 के बाद इस विदेशी टी-20 लीग में खेलते नजर आ सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी |

मलाइका अरोड़ा ने बर्थडे सेलिब्रेशन पर पहनी बहुत ही हॉट ड्रेस, ब्लैक ब्रालेट ने मचाया धमाल |

बदली आगरा के रोटी वाली अम्मा की तकदीर, सामने आई नये ढ़ाबे की तस्वीर |

आकाश और ईशा अंबानी के जन्मदिन पर चाची टीना अंबानी ने की दिल छु जाने वाली पोस्ट |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.