3-Reasons-Why-Aam-Aadmi-Party-Is-The-Best-Even-After-The-Scam-Worth-Crores-Delhiites-Are-Singing-Praises-Of-Arvind-Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) इस समय सलाखों के पीछे हैं। शराब नीति मामले में केजरीवाल फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं. साल 2013 में दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को पहली बार दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया. तब से वह दिल्ली के मुख्यमंत्री बने हुए हैं। इस दौरान उन्होंने दिल्ली में कई काम किए और शायद यही वजह है कि केजरीवाल आज भी दिल्ली की जनता के दिलों में मौजूद हैं. आज हम आपको उनके तीन ऐसे कामों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से दिल्ली के लोग केजरीवाल की सरकार को ही हर बार वोट करना चाहते हैं।

1. शिक्षा निति

Delhi Schools

दिल्ली के मुख्यमंत्री बनते ही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सबसे पहले दिल्ली की शिक्षा नीतियों पर काम किया। उन्होंने सभी सरकारी स्कूलों की व्यवस्था में सुधार किया। पिछले 10 सालों में उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूलों की हालत में काफी सुधार लाया है. दिल्ली में सरकारी स्कूलों की व्यवस्था अब इतनी अच्छी हो गई है कि अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने भी अपने अखबार में इस बारे में खबर छापी थी और अमेरिका के शिक्षा मंत्री दिल्ली के सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

"