बीजेपी

मुंबई पुलिस ने हाल ही अवैध रूप से भारत में रह रहे रुबेल जोनू शेख नाम के एक बांग्लादेशी प्रवासी को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है कि यह व्यक्ति लंबे समय से बीजेपी का स्थानीय नेता था। रुबेल जोनू शेख पर फर्जी कागजात के जरिए भारत में रहने का आरोप लगा है। इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

मुंबई पुलिस ने बीजेपी नेता को किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने हाल ही में अवैध रूप से रहने के आरोप में रुबेल जोनू शेख नाम के एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है कि रुबेल शेख मुबंई में बीजेपी के नॉर्थ माइनॉरिटी सेल के अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहा था। रुबेल पर फर्जी कागजात के जरिए भारत में रहने का आरोप लगा है।

मीडिया से बात करते हुए मुंबई पुलिस के डीसीपी एस चैतन्य ने शनिवार को बताया, “हमने आरोपी को फर्जी दस्तावेज रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है, फर्जी दस्तावेजों के जरिए उसने फर्जी  आधार कार्ड और पैन कार्ड भी बनवा ली। अभी उसे न्यायिक हिरासत में रखा गया है। उस पर फॉरेनर्स ऐक्ट और आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है”।

कहा का रहना वाला है आरोपी

बीजेपी

पुलिस अधिकारियों से मिली सूचनाओं के मुताबिक, रुबेल जोनू शेख बांग्लादेश के जसुर जिले के बोवालिया गांव का रहने वाला है। वह 2011 में बिना किसी दस्तावेज के भारत में घुसा था आरोपी ने भाजपा के लिए काम किया और बाद में भाजपा उत्तर मुंबई अल्पसंख्यक सेल का अध्यक्ष बन गया। उसने इस दौरान फर्जी दस्तावेज भी तैयार करवा लिए।

आरोपी के घर छानबीन में पुलिस को मालापोटा ग्राम पंचायत का निवास सर्टिफिकेट, हंसाखली का बर्थ सर्टिफिकेट और नादिया जिले का स्कूल सर्टिफिकेट मिले हैं, यह जगह पश्चिम बंगाल में हैं। पुलिस की  एक टीम इन सभी जगहों पर गई और जांच के दौरान यह सभी सर्टिफिकेट फर्जी पाए गए।

"