Boys And Girls Have Fun For 4 Days In Britain Sex Festival, They Do This Every Year

Britain Sex Festival: विदेशों में यूं तो कई अजीबों गरीब फेस्टिवल होते हैं, इसमें से कई फेस्टिवल के बारे में तो आपने भी सुना ही होगा। लेकिन आज हम आपको जिस फेस्टिवल के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में सुनके आप शर्म से पानी पानी भी हो सकती हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं ब्रिटेन में आयोजित होने वाले एक अजीबो गरीब फेस्टिवल के बारे में जिसका नाम है सेक्स फेस्टिवल (Britain Sex Festival)। जिसमें भाग लेने के लिए इस साल ब्रिटेन के कई शहरों से करीब एक हजार लोग शामिल हुए हैं। लेकिन आखिर इस फेस्टिवल में होता क्या है और क्यों लोग इस फेस्टिवल का विरोध कर रहे हैं आईए जानते हैं।

सेक्स फेस्टिवल में होती है ये हरकत

Britain Sex Festival
Britain Sex Festival

काफी लंबे समय से ब्रिटेन में आयोजित किया जाने वाला सेक्स फेस्टिवल (Britain Sex Festival) हमेशा से ही अलोचकों के निशाने पर रहा है। जैसा की नाम से ही पता लग रहा है कि इस फेस्टिवल में होता क्या है, लेकिन आपको ये जानकार ज्यादा हैरानी होगी की इस फेस्टिवल में पहुंचने वाले पति-पत्नी और कपल्स आपस में नहीं बल्कि किसी अंजान महिला और पुरूष के साथ सेक्स करते हैं। आमतौर पर जो चीजें खुलेआम नहीं की जाती हैं वो इस फेस्टिवल में एकदम खुल्मखुल्ला की जाती हैं। यहां पर आप कई कपल्स को नग्न और अर्धनग्न अवस्था में अपने पार्टनर्स को छोड़कर किसी दूसरे के साथ यौन संबंध बनाते हुए देख सकते हैं।

कहां मनाया जा रहा है Britain Sex Festival

Britain Sex Festival
Britain Sex Festival

आपको बता दें कि ये फेस्टिवल ब्रिटेन के ग्रांथम शहर के पास स्थित एलिंगटन शहर में मनाया जा रहा है, जहां पर एक बड़े मैदान में कई तंबू लगाए गए हैं और इन्हीं तंबुओं के अंदर लोग अंजान लोगों के साथ सेक्स करते हैं। ग्रांथम में मनाया जाने वाला ये फेस्टिवल स्विंगिंग यानी की सेक्स फेस्टिवल (Britain Sex Festival) के नाम से दुनिया भर में काफी मशहूर है और ये पहला ऐसा फेस्टिवल होता है जिसमें इस तरह की हरकतें की जाती हैं।

इस पूरे फेस्टिवल के दौरान लोग नग्न होकर वो सारी हरकतें करते हैं जिसे अगर आप देख लें तो शर्म से पानी पानी भी हो सकते हैं। इस त्यौहार में भाग लेने के लिए कपल को 265 पाउंड का टिकट खरीदना पड़ता है लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस साल इस फेस्टिवल में करीब 1000 से ज्यादा लोग हिस्सा लेने पहुंचे हैं। और अपनी पत्नि और पति के बजाय किसी दूसरे के साथ सेक्स कर रहे हैं और वो भी अपने पति और पत्नी के सामने।

इस फेस्टिवल का हो रहा विरोध

Britain Sex Festival
Britain Sex Festival

एक तरफ इस फेस्टिवल में मौज मस्ती करने पहुंचे कपल खूब इंजॉए करते हैं, जो मन चाहे वो कपड़े पहनते हैं, जिसके साथ चाहें उसके साथ सेक्स करते हैं। तो वहीं दूसरी ओर इस फेस्टिवल का कुछ लोग काफी विरोध भी कर रहे हैं। एलिंगटन शहर के आसपास रहने वाले लोग इस विरोध में सबसे आगे हैं। वहां के कुछ युवक बताते हैं कि इस फेस्टिवल से आने वाला शोर कुछ ऐसा होता है जिसे आपका परिवार बिल्कुल नहीं सुनना चाहता, क्योंकि ये काफी घटिया होता है।

हालांकि ये युवक कहते हैं कि ये सारी हरकतें पसंद और ना पसंद पर निर्भर करती हैं लेकिन आसपास के गांव के लोगों को ना चाहते हुए भी यहां का शोर सुनना पड़ता है और यहां हो रही हरकतों को देखना पड़ता है।

खुशखबरी! सरकार का बड़ा ऐलान, अब 10 लाख तक होगा गरीबों का फ्री इलाज, ऐसे करें आवेदन

"