Made From Condom, Gutkha And Stone, Pune Samosa
made from condom, gutkha and stone, pune Samosa
Pune Samosa: चाय के साथ समोसा तो खाना सब ही पसंद करते हैं। लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद आप कभी समोसे को खाना तो दूर देखना भी पसंद नहीं करेंगे। महाराष्ट्र के पुणे (Pune Samosa) जिले के पिंपरी-चिंचवड़ में टाटा मोटर्स कार के मैन्युफैक्चरिंग प्लांट की कैंटीन में समोसे में कंडोम, गुटखा और पत्थर मिला के बनाया जा रहा था। अब ऐसे में ये खबर फैलने के बाद समोसा लवर्स को भी झटका लग सकता है. चलिए तो विस्तार से जानते हैं कि क्या है ये पूरा मामला…

समोसे में मिलाया गया कंडोम, गुटखा और पत्थर

Made From Condom, Gutkha And Stone, Pune Samosa

टाटा मोटर्स कार के मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में कैंटीन में समोसे (Pune Samosa) में कंडोम, गुटखा और पत्थर मिला के लोगों को खिलाया जा रहा था। पुलिस की गई जांच में पता लगा है कि कैंटीन में कैलिस्ट सर्विस सॉल्यूशंस कंपनी द्वारा स्नैक्स की सप्लाई की जाती है। इस मामले में कंपनी से पूछताछ की गई। अब तक 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी के लोगों की तलाश जारी है।

कंपनी को बदनाम करने के लिए कर्मचारियों ने की घटिया हरकत

Made From Condom, Gutkha And Stone, Pune Samosa

दरअसल, पुलिस के द्वारा छानबीन से मालूम हुआ है कि कैंटिन का ठेका टाटा मोटर्स कार के मैन्युफैक्चरिंग के पास है। लेकिन कुछ वक्त पहले उनसे ठेका छिनकर मनोहर एंटरप्राइज को दे दिया गया। इसके बाद पुरानी कंपनी के ही दो कर्मचारियों फिरोज शेख और विक्की शेख ने मालिक के साथ मिलकर समोसे में हानिकारक पदार्थ के जरिए मौजूदा कपंनी को मार्केट में बदनाम करने के लिए इस हरकत को अंजाम दिया।

दो लोगों को किया गया गिरफ्तार

Made From Condom, Gutkha And Stone, Pune Samosa

चिखली पुलिस ने दोनों ही कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उन्होंने समोसे (Pune Samosa) में गुटखा, कंडोम, पत्थर मिलाने की बात भी स्वीकार कर ली है। उन्होंने इसी के साथ ये भी बताया है कि, वह एसआरए एंटरप्राइजेज कर्मचारी थे, उन्हें मनोहर एंटरप्राइज में कैंटीन में समोसे में मिलावट के मकसद के साथ भेजा गया था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 और 120 की तहत मामाल दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़े : सफलता ही नहीं अश्लीलता में भी रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं क्रिस गेल, इस महिला के सामने तौलिया उतार की थी घिनौनी हरकत

"