Indore News

Viral Video : देश और दुनिया के कोने-कोने से कई तरह के अतरंगी और मजेदार वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखकर व्यक्ति सिर पकड़ने को मजबूर हो जाता है. अगर आप सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, तो आपको यह बात अच्छी तरह से समझ सकते हैं। ऐसे कई वीडियोज आपको हैरान कर देंगे। अब आप अपनी लिस्ट में एक और मजेदार वीडियो देख सकते हैं, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इंदौर शहर से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है।

Viral Video : इंदौर में लड़कियों ने किया अनोखा प्रदर्शन

Indore News

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो की लिस्ट में इंदौर (Indore News) का एक नया वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद आप हैरान रह जायेंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें आप देख सकते हैं कि लड़कियां प्रदर्शन कर रही हैं।

इन लड़कियों ने अपने हाथ में बोर्ड ले रखे हैं और चेहरे पर नकली दाड़ी लगाई हुई हैं। यह कोई आम प्रदर्शन नहीं है बल्कि यह लड़कियों का दाड़ी रखने वाले लड़कों के खिलाफ प्रदर्शन है। इंदौर (Indore News) में ये लड़कियां दाड़ी रखने वाले बॉयफ्रेंड के खिलाफ रैली निकाल रही हैं।

‘नो क्लीन शेव, नो लव’ के नारे लगाते हुए दिखी लड़कियां

बोर्ड पर लिखा है, ‘नो क्लीन शेव, नो लव’, ‘दाढ़ी हटाओ, अपना प्यार बचाओ’, ‘दाढ़ी या गर्लफ्रेंड, चुनाव आपका है’। वहीं इन्हीं नारों के साथ वो लड़कियां प्रदर्शन करती हुई आगे बढ़ रही हैं। सड़क पर प्रदर्शन करती हुई लड़कियों को देखकर लोग हैरान हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि ये किस तरह की रैली है। हालाँकि इंदौर (Indore News) से सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो असली है या रील के लिए बनाया गया है, यह स्पष्ट नहीं है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ लोग लड़कियों के इस विरोध प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ इसका विरोध भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए म़जे

Indore News

समर्थन में एक यूजर ने लिखा, ‘दाड़ी वाले लड़के एक तरह के होते हैं और शेव करने के बाद दूसरी तरह के होते हैं। यह मुझे अनुभव है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘इस प्रदर्शन ने मेरी आँखें खोली हैं, अब मुझे समझ आया कि इतने दिनों से सिंगल क्यों था।’ इंदौर (Viral Video) में निकाले गए लड़कियों के इस विरोध प्रदर्शन का एक यूजर ने विरोध किया है। उन्होंने लिखा, ‘वजन कम करो या अपने बॉयफ्रेंड को भूल जाओ. अब हमारे मन में सोलो मोटरसाइकिल की चाहत है। अगर वजन कम नहीं हुआ तो दोस्त नहीं मिलेगा। ‘कच्चा शरीर नहीं, तो प्यार नहीं।’ अगर पुरुष ऐसा करें तो कैसा रहेगा?

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 18: रजत दलाल का टूटा दिल, चाहत को इस कंटेस्टेंट से हुआ प्यार, सलमान के आगे किया इज़हार

"