Samantha Lockwood Salman Khan

Salman Khan Birthday : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan Birthday) आज अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) का जन्म 27 दिसंबर 1965 में इंदौर शहर में हुआ था. उनके बर्थडे पर कई सितारे उनके पनवेल वाले फार्म हाउस में पहुंचे थे. जहां सबकी नजर एक विदेशी गर्ल पर टिक गई.

सलमान की पार्टी में विदेशी बाला

Salman Khan
दरअसल कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने हालही में शादी के बंधन में बंधे हैं. जिसके बाद से सलमान खान के फैंस पूछने लगे कि क्या भाईजान हमेशा के लिए अकेले हो गए हैं? इस बात का जवाब सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी जन्मदिन के मौके पर दिया है. बता दें कि बीती रात सलमान खान की बर्थडे पार्टी में एक विदेशी बाला ने सबका ध्यान आकर्षित किया, जिसे पहले कभी भाईजान की पार्टियों में नहीं देखा गया था.

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

Samantha Lockwood
दरअसल सलमान खान की बर्थडे पार्टी में आई मिस्ट्री गर्ल जो चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनका नाम समांथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) हैं. जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही समांथा लॉकवुड भारत आई है. और इस हसीना को सीधे सलमान की पार्टी में एंट्री मिल गई है. ऐसे में लोग का मानना है कि कैटरीना कैफ के बाद भाईजान की जिंदगी में समांथा लॉकवुड की एंट्री हो गई है.

कैटरीना ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Salman Khan Katrina Kaif
सलमान खान (Salman Khan) के इस खास दिन पर उनकी क्लोज फ्रेंड और हाल ही में दुल्हन बनी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  ने खास अंदाज में सलमान को बर्थडे (Salman Khan Birthday) विश किया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी शानदार एक्शन फोटो लगाने के साथ ही एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा. कैटरीना कैफ ने लिखा, “सलमान खान आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. भगवान करें जो प्यार, चमक और हुनर आपके पास है वो हमेशा यूं ही बरकरार रहे.”