जन्मतिथि के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

4 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

व्यक्ति के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्व होता है। भविष्य अपने आप में बहुत कुछ समेटे हुए है। यही वजह है कि हम सब अपने भविष्य को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

नई दिल्ली- व्यक्ति के जीवन में ज्योतिष का बहुत महत्व होता है। भविष्य अपने आप में बहुत कुछ समेटे हुए है। यही वजह है कि हम सब अपने भविष्य को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। क्या अच्छा होगा, क्या बुरा होगा, ये जानना सबके लिए रोचक होता है। बहुत से लोगों की कुंडली नहीं बनी होती है। यहां तक कि उनको अपनी राशि भी पता नहीं होती है। इसलिए उनको ज्योतिष से सटीक जानकारी नहीं मिल पाती है। इसलिए वरिष्ठ अंक शास्त्री संजय सेठी आपको आपके जन्मदिन के हिसाब से आपका दैनिक भविष्यफल बताएंगे।

किसी भी महीने में जन्म (1, 10, 19, 28) लेने वालों की 4 सितंबर 2020 के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके करीबी आपको अस्थिर करने की कोशिश करेंगे, लेकिन आपको प्रवाह के साथ ही चलना होगा। वहीं आपका नंबर आपको दैनिक जीवन से दूरी बनाने के लिए प्रेरित करेगा और आप खुद में जीवन से संबंधित बहुत सारे प्रश्न पूछेंगे। छल व चालाकी से दूर रहें। आज के दिन कोई निर्णय न लें। चीजों को परिस्थितियों पर ही छोड़ दें और दूसरों को निर्णय लेने का अवसर दें। क्योंकि आपके पास प्रभावी ढंग से लड़ने का साधन नहीं है।

किसी भी महीने में जन्म (2, 11, 20, 29) लेने वालों की 4 सितंबर 2020 के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप नए कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं। आपको किसी कार्य की प्रतीक्षा है, साथ ही चाहते हैं कि उस विषय पर कोई निर्णय ले और परिणाम सामने आ सके। आज कोई भी चीत आपको लापरवाही व कमजोर नहीं बनाएगी। आप बहुत सारी चीजों में करीब हैं। इसलिए किसी भी कार्य को करने में संकोच न करें। आपने प्रेम संबंध में यदि किसी के करीब आने के बारे में सोचा है तो आज वास्तविक मिलन की संभावना है। साथ ही विवाह पर फैसला लें और आगे बढ़ें।

किसी भी महीने में जन्म (3, 12, 21, 30) लेने वालों की 4 सितंबर 2020 के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके लिए बेहद कष्टदायी है। साथ ही किसी दुर्घटना का भी योग है। आज के दिन बेहद संभल कर रहें। आज इस बात का भी आंकलन करें कि क्या आपके जीवन में मददगार साबित नहीं होता है। दिनचर्या से दूर हो जाओ और मुसीबतों से बचने की कोशिश करो। स्थितियां आपके अनुकूल नहीं होंगी।

किसी भी महीने में जन्म (4, 13, 22, 31) लेने वालों की 4 सितंबर 2020 के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके जीवन नें नए बदलाव निश्चित हैं। आज स्थितियां आपको नए विचारों और परियोजनाओं को आगे बढ़ाने या नए क्षेत्रों में कदम उठाने के लिए प्रेरित करेंगी। व्यावसायिक रूप से आपके पास एक साथ कई ऑफर आ सकते हैं। आपकी मेहनत ही आपकी सफलता की कीमत और कुंजी है। सामान्य तौर पर उस काम को प्राथमिकता दें जो दृढ़ता से अलग ढंग से किेए जा सकें।

किसी भी महीने में जन्म (5, 14, 23) लेने वालों की 4 सितंबर 2020 के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के संकेतों में आप निजी जीवन में एक पायदान ऊपर जाएंगे। आज चीजें आपको बेहतर या बदतर के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। माहौल में कुछ नयापन और सुधार होगा। आपको अपनी स्थिति, इच्छाओं और भावनाओं की बेहतर समझ होगी और आप उन्हें व्यक्त करना चाहेंगे। आप अपने अंदर छिपी हुई भावनाओं को भी खोज सकते हैं।

किसी भी महीने में जन्म (6, 15, 24) लेने वालों की 4 सितंबर 2020 के लिए दैनिक भविष्यवाणी

क्या आप वास्तव में जीत हासिल करने के लिए शरीर और आत्मा से लड़ने के लिए तैयार हैं। यदि हां तो आप निश्चित रूप से आज उन परियोजना को साकार करने में सक्षम होगें। आज आपके प्रियजनों से सम्बंधो में निकटता आएगी।

किसी भी महीने में जन्म (7, 16, 25) लेने वालों की 4 सितंबर 2020 के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का माहौल आपको भावुक कर देगा। आपको अपने करीबी रिश्तों पर चर्चा करने, सवाल करने और उन्हें संभाले रखने की आवश्यकता होगी। आप तनाव पैदा न करें। कथित तौर पर आप जीवन के उतार-चढ़ाव से गुजरने वाले हैं।

किसी भी महीने में जन्म (8, 17, 26) लेने वालों की 4 सितंबर 2020 के लिए दैनिक भविष्यवाणी

चीजें आगे बढ़ रही हैं। आपके जीवन में सब बेहतर होगा। प्यार में भी स्थिति अनुकूल है। आज नए काम करने के लिए दिन बिलकुल सही है। आपका रिश्ता अचानक और अधिक रोमांचक हो जाएगा और आप अपने साथी द्वारा आनंदपूर्वक बिताएंगे। एक बेहतर दिन आप के लिए इंतजार कर रहा है।

किसी भी महीने में जन्म (9, 18, 27) लेने वालों की 4 सितंबर 2020 के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपका नंबर आज आपको एक रास्ता खोलने के बजाय अनुसरण करने के लिए उकसाएगा, ताकि आप किसी व्यक्ति या आपके करीबी के संबंध में कुछ हद तक विनम्र महसूस कर सकें। आपको एक बोझ उठाना पड़ सकता है या परेशान होना पड़ सकता है। दूसरों पर अपनी निर्भरता की जिम्मेदारी लें। उस कार्य पर ध्यान केंद्रित करें जिसे पूरा करने की आवश्यकता है।

 

 

ये भी पढ़े:

इन भारतीय कम्पनियों में है चाइना का निवेश, इन पर भी लटक सकती है तलवार |

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इन सेलेब्स ने पूरी की अपनी महंगी गाड़ी खरीदने का शौक |

ये हैं सिंधिया राजवंश की राजकुमारी “अनन्या राजे”, छोटी उम्र में ही है ये शौक |

बड़े घर की बेटियों से शादी रचा कर ये 6 एक्टर बन गये अमीर घराने के दामाद |

पेट्रोलिंग करते समय सीमा पर शहीद हुआ जवान, मां बोलीं बेटे की शहादत पर गर्व |