बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने की बर्थडे पर विष्णु से सगाई
/

बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने की बर्थडे पर विष्णु से सगाई, देखें फोटो

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के लिए सोमवार को उनका 37वां जन्मदिन बेहद ही खास रहा, जिसे उनके अभिनेता ब्वॉयफ्रेंड विष्णु विशाल ने सगाई की अंगूठी पहनाकर यादगार बनाया।

हैदराबाद- भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के लिए सोमवार को उनका 37वां जन्मदिन बेहद ही खास रहा, जिसे उनके अभिनेता ब्वॉयफ्रेंड विष्णु विशाल ने सगाई की अंगूठी पहनाकर यादगार बनाया। ज्वाला गुट्टा ने सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है, वैसे ही उनके फैन्स उन्हें और विष्णु को बधाई दे देने लगे।

आपको बता दें कि ज्वाला और विष्णु पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। ज्वाला गुट्टा भारतीय खेल जगत के मशहूर अवार्ड अर्जुन पुरस्कार को हासिल करने वाली खिलाड़ी हैं।

सोशल मीडिया पर दी सगाई की खुशखबरी

इतना ही नहीं अभिनेता विशाल ने सोशल मीडिया में सगाई की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं ज्वाला। नई जिंदगी की शुरुआत। आओ सकारात्मक होकर हमारे परिवारों, दोस्तों और आसपास के लोगों के बेहतर भविष्य की दिशा में काम करें। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।”

सोशल मीडिया पर ज्वाला गुट्टा की एंगेजमेंट रिंग भी शेयर की गई। विष्णु ने बताया कि रात में ही उन्होंने रिंग मंगाई और गर्लफ्रेंड ज्वाला को पहनाने का फैसला किया। राष्ट्रकुल खेल चैंपियन रही युगल विशेषषज्ञ खिलाड़ी ज्वाला ने भी उनके पोस्ट का जवाब देते हुए दिल के इमोजी के साथ लिखा, ”नई शुरुआत के लिए चीयर्स।”

चेतन आनंद से हो चुका है तलाक

आपको बता दे कि अपने खेल के दिनों में ज्वाला गुट्टा ने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से शादी की थी। चेतन के साथ ज्वाला ने 17 जुलाई 2005 को विवाह किया था, लेकिन 6 साल बाद ही जून 2011 को दोनों का तलाक हो गया। चर्चा रही कि ये तलाक पूर्व क्रिकेट कप्तान अजहरुद्दीन से अफेयर की खबरों की चलते हुआ।

आपको बता दें कि ज्वाला के मंगेतर विष्णु विशाल तमिल सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं। उन्होंने वेनिला कबडी कुझू, नीरपरावाई और रत्सासन जैसी हिट फिल्मों में काम किया है।

 

 

ये भी पढ़े:

यदि आपका जन्म हुआ है इस डेट पर तो मंगल होगा मंगलकारी |

राशिफल 8 सितम्बर 2020 : जानिए कैसा है आपका आज का दिन |

सांभा से लेकर कालिया तक वो किरदार जिनके वास्तविक नाम से आप भी होंगे अनजान |

कंगना को मिलने वाली Y श्रेणी सुरक्षा जाने क्या होती है |

OTT प्लेटफार्म पर फ्लॉप रहीं बॉलीवुड की ये 7 बड़ी फ़िल्में |