चेन्‍नई सुपरकिंग्स के लिए अच्छी खबर, अगले मैच में टीम में होगी इन 2 खिलाड़ियों की वापसी

दुबई- महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्‍नई सुपरकिंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (2020) का अभी तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। परंतु अब सीएसके को लिए दोहरी खुशी मिली है। टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी अब टीम को अपनी सेवा देने के लिए फिर से तैयार हैं। आपको बता दें कि यूएई पहुंचते ही इस फ्रेंचाइजी को कई परेशानियों से दो-चार होना पड़ा है। टीम को पहला झटका लगा, जब 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद टीम के दो बेहद अनुभवी खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों से टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया, जो कि टीम के लिए किसी सदमे से कम नहीं था।

अंबाती रायुडू और ड्वेन ब्रावो चोट से उबरे

चेन्‍नई सुपरकिंग्स के लिए अच्छी खबर, अगले मैच में टीम में होगी इन 2 खिलाड़ियों की वापसी

चेन्‍नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी राहत की बात ये है कि टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज अंबाती रायुडू और दिग्गज कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आइपीएल 2020 में टीम के अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे। चेन्‍नई सुपर किंग्स अपने छह दिन के अंतराल के बाद 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

आपको बता दें कि अंबाती रायुडू 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले थे, लेकिन उस मैच के बाद उनको हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझना पड़ा था। रायुडू ने मुंबई के खिलाफ 71 रन की मैच विनिंग पारी खेली थी। ड्वेन ब्रावो को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना पड़ा था, क्योंकि वे 100 फीसदी फिट नहीं थे और गेंदबाजी करने में सक्षम नहीं थे। सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने बताया, रायडु हैमस्ट्रिंग से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और अगले मैच में खेलेंगे।

चेन्‍नई का अगला मैच 2 अक्‍टूबर को

एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अब अगला मैच दो अक्‍टूबर यानी गांधी जयंती के दिन खेलना है, जब उसका सामना डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अभी तक आईपीएल में तीन मैच खेले हैं और एक मैच जीतकर टीम के दो ही अंक है। ऐसे में उसे अगला मैच जीतना जरूरी होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.