युजवेंद्र चहल ने कर ली है चोरी चुपके शादी, फोटो से खुला राज
/

युजवेंद्र चहल ने कर ली है चोरी चुपके शादी, इस फोटो से खुला राज

भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल आजकल का सोशल मीडिया पर बहुत छाए हुए हैं. हम आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और मशहूर डांसर धनश्री वर्मा ने सगाई कर ली है. दोनों ने यह सगाई 8 अगस्त को की थी. उसके बाद से उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल युजवेंद्र आईपीएल की तैयारी में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट भी की है.

युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है जिसको देखकर यह पता चल रहा है कि उन्होंने चोरी चुपके शादी कर ली है. युजवेंद्र चहल और मशहूर डांसर धनश्री वर्मा की शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हम आपको बता दें कि दोनों ने अपनी सगाई की खबर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी थी.

तो अब बात करते हैं के द्वारा शेयर की गई शादी की तस्वीर. जी हां क्या युजवेंद्र और धनाश्री पोस्ट के जरिए शादी का अनाउंसमेंट कर रहे हैं?

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोस

अभी हाल ही में यजुवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है. उस पोस्ट के कैप्शन को देखकर लोग संदेह में आ गए हैं. दरअसल चहल ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें उनकी मंगेतर धनाश्री बीच पर खड़ी हुई है. वह काफी हॉट लुक में पोज देती नजर आ रही हैं. हम आपको बता दें कि युजवेंद्र ने फोटो अपलोड करते हुए लिखा है, ‘मिसेज चहल’।

इसके बाद से ही सभी फैंस यह संदेह हो रहा है कि क्या दोनों ने शादी कर ली है. धनाश्री की हॉटनेस को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिलहाल तो सब यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि जिस तरह से युजवेंद्र ने कैप्शन में मिसेज चहल लिखा है, तो क्या यह बात सही है?. हम आपको बता दें कि इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

सोशल मीडिया पर रहते हैं काफी एक्टिव

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धनश्री अपने नए नए डांस वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. फैंस उनकी नई डांस वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. वहीं अगर दूसरी और बात करी युजवेंद्र की तो वह अपने फनी अंदाज से फैंस को बहुत लुभाते हैं. इन दोनों की जोड़ी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इस खूबसूरत कपल की शादी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

युजवेंद्र कर रहे हैं आईपीएल की तैयारी

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यूएई में आईपीएल 2020 खेला जाएगा. आईपीएल की सभी टीमें जोरदार प्रेक्टिस पर लगी हुई है. यजुवेंद्र आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लेग स्पिनर हैं. चहल भी इन दिनों प्रैक्टिस में लगे हुए हैं. इतनी मेहनत करने के बाद भी चहल अपने फैंस के लिए टाइम निकाल लेते हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

 

अगर हम बात करें चहल की मंगेतर धनाश्री की तो वह भी यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पर एक्टिव नजर आती हैं. अपने डांस की वजह से तो वह काफी मशहूर है ही लेकिन इसके अलावा वह अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं.

 

 

अब देखना यह है कि जिस तरह से सोशल मीडिया पर इनकी शादी के चर्चे हो रहे हैं क्या यह बात सच है.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

10वीं पास लड़कों ने खेतों में बैठ MBA पास लोगों को लगाया करोड़ो का चुना |

कहां गए सुशांत सिंह राजपूत के 15 करोड़ रुपए? कहीं ये तो नहीं है असली सच |

ट्विंकल खन्ना ने बताया क्यों नहीं बन सकीं अक्षय कुमार से बड़ा स्टार |

नाम के पहले अक्षर से जानें अपनी लव लाइफ, भूलकर भी न करें इस नाम के लोगों से प्यार |

ऐसा दिखता है कंगना रनौत का मुंबई वाला लक्ज़री ऑफिस, देखें इनसाइड तस्वीरें |