ऐसा दिखता है कंगना रनौत का मुंबई वाला लक्ज़री ऑफिस
/

ऐसा दिखता है कंगना रनौत का मुंबई वाला लक्ज़री ऑफिस, देखें इनसाइड तस्वीरें

इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। कंगना ने एक से एक हिट फिल्मे दी है इंडस्ट्री की सबसे महत्वाकांक्षी एक्ट्रेस में उनका

इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। कंगना ने एक से एक हिट फिल्मे दी है इंडस्ट्री की सबसे महत्वाकांक्षी एक्ट्रेस में उनका नाम शुमार है। बहुत ही कम वक्त में उन्होंने अपने आप को इंडस्ट्री में स्थापित किया है। उनको सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि पूरे फिल्ममेकिंग के प्रोसेस से ही लगाव है। कंगना ने यह भी बताया है कि उन्होंने सपना देखा था कि जब वे प्रोड्यूसर बनेंगी तो उनका एक खुद का एक ऑफिस हो। हालाँकि 15 साल की मेहनत के बाद वे एक शानदार ऑफिस की मालिक भी बन गई हैं। बताते हैं आज उनके इस वर्कप्लेस के बारे में –

ट्वीट कर दी जानकारी

कंगना रनौत का यह ऑफिस बनाने के लिए मुंबई के पाली हिल स्थित बंगलो नंबर 5 का पूरी तरह से री-कंस्ट्रक्शन किया गया। इसे वर्क स्टूडियो में बदला गया है। कंगना ने ट्वीट करके यह जानकारी दी कि उनके ऑफिस पर बीएमसी का छापा पड़ा है, जबकि उन्होंने किसी तरह का यहां कोई अवैध निर्माण नहीं किया है।

बता दें फिलहाल कंगना अपने होमटाउन में हैं और 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं। कंगना के प्रॉडक्शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ रखा गया है और यह नाम उन्होंने साल 2019 में आई अपनी ही फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के सम्मान में रखा है। कंगना ने इस फिल्म को को-डायरेक्ट भी किया था।

सेलेब्रिटी डिजाइनर ने तैयार किया है ऑफिस

सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने कंगना के इस ऑफिस को बनाने का काम किया है। इस वर्कस्पेस के लिए कंगना ने अपने विजन को शबनम के साथ शेयर किया फिर जिसे एक खूबसूरत तरीके से अंजाम दिया गया है। कंगना के इस प्रॉडक्शन हाउस को यूरोपियन स्टाइल वाला टच दिया गया है। इस स्टूडियो में कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का उपयोग किया गया है और टेक्सचर्ड वॉल, फ्लोर लैम्प्स और खूबसूरती फर्नीचर पूरे वर्कस्पेस को काफी एस्थेटिक लुक दिया गया हैं।

कंगना के स्टूडियो की कीमत 48 करोड़ रूपए है। स्टूडियो में क्रिएटिविटी और पॉजिटिव एनर्जी के लिए भी काफी स्पेस है। वहीं रीडिंग और थिकिंग जैसे क्रिएटिव कामों के लिए भी स्टूडियो में खास स्पेस दिया गया है।

 

 

ये भी पढ़े:

पिता की हत्या में पुलिस की नाकामी देख 22 लाख की नौकरी छोड़ बने आईपीएस |

दिल्ली मेट्रो में निकली भर्तियां, 92,000 रुपये तक होगा मासिक वेतन, आवेदन की है ये आखिरी तारीख |

गुरुवार को इन चीजों से रहें दूर तो संवर जाएगी किस्मत, जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए बिलकुल भी ठीक नहीं है आज का दिन, भूलकर भी न करें ये काम |

युजवेंद्र चहल ने कर ली है चोरी चुपके शादी, इस फोटो से खुला राज |