कहां गए सुशांत के 15 करोड़ रुपए? कहीं ये तो नहीं है असली सच
/

कहां गए सुशांत सिंह राजपूत के 15 करोड़ रुपए? कहीं ये तो नहीं है असली सच

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से अधिक का समय बीत चुका है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि सुशांत ने आत्महत्या की या फिर किसी ने उनकी जान ली थी। वहीं सुशांत की मौत के बाद उनके घरवालों ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर 15 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने इस मामले में ​जांच की है।

फिलहाल, प्रवर्तन निदेशालय को अभी तक इस रकम को लेकर सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट से कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है। साथ ही रिया के खाते में भी कोई बड़ा लेनदेन नहीं पाया गया है। वहीं इस पूरे मामले में ईडी की जांच के दौरान इस बात का बात का खुलासा हुआ है कि जिस फिल्म के लिए सुशांत को इस रकम को दिया जाना था, उसका भुगतान अभी तक उनको किया ही नहीं गया था।

एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा था कि सुशांत ने अपने परिवार वालों को बताया था कि उन्होंने लेखक-निर्देशक रूमी जाफरी व निर्माता वासु भगनानी की ओर से प्रस्तावित फिल्म साइन की है। सुशांत इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा खुश थे। आगे रिया ने यह भी बताया कि सुशांत को इसके लिए 15 करोड़ रुपए साइनिंग अमाउंट दिए जाने पर सहमति बनी थी।

आगे रिया ने कहा कि सुशांत व फिल्म निर्माताओं ने इस औपचारिक एग्रीमेंट पर साइन नहीं किए थे। वहीं फिल्म को लेकर अभी तक केवल मौखिक बात चल रही थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस बीच लॉकडाउन हो गया। रिया के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू किए जाने की बात कही गई थी। साथ ही एग्रीमेंट पर मार्च और अप्रैल माह में साइन किया जाना था। हालांकि लॉकडाउन के चलते चीजें पीछे चली गईं और सुशांत को वो रकम नहीं मिल पाई, जिसके विषय में उन्होंने अपने परिजनों से बात की थी।

सुशांत से फिल्म की बात की गई थी: रूमी जाफरी

रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद अब लेखक-निर्देशक रूमी जाफरी से इस मामले में जांच एजेंसियों ने पूछताछ की। जाफरी ने कहा कि सुशांत सिंह के साथ एक फिल्म को लेकर बात की गई थी। फिल्म में सुशांत के साथ रिया काम करने वाली थीं, लेकिन लॉकडाउन के चलते एग्रीमेंट पर साइन नहीं किया जा सका। आगे जाफरी ने कहा कि कोई निर्माता 15 करोड़ रुपए टॉप स्टार्स को नहीं देता है। वहीं जब एग्रीमेंट साइन ही नहीं हुए थे, तो पैसा क्यों दिया जाना चाहिए था?

 

 

ये भी पढ़े:

पिता की हत्या में पुलिस की नाकामी देख 22 लाख की नौकरी छोड़ बने आईपीएस |

दिल्ली मेट्रो में निकली भर्तियां, 92,000 रुपये तक होगा मासिक वेतन, आवेदन की है ये आखिरी तारीख |

गुरुवार को इन चीजों से रहें दूर तो संवर जाएगी किस्मत, जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : इन 4 राशियों के लिए बिलकुल भी ठीक नहीं है आज का दिन, भूलकर भी न करें ये काम |

युजवेंद्र चहल ने कर ली है चोरी चुपके शादी, इस फोटो से खुला राज |