Ipl 2021: अर्जुन तेंदुलकर को आलोचकों ने किया ट्रोल तो बहन सारा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस साल IPL के 14वें सीजन में कई ऐसे खिलाड़ियों की नीलामी हुई है, जिनके बारे में किसी ने भी उम्मीद नहीं की होगी। गुरुवार को चेन्नई में खिलाड़ियों की नीलामी की गई, जहां पर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का नाम भी काफी ज्यादा चर्चा में रहा। दरअसल सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपए में खरीद लिया है। इस बात की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया यूजर्स अर्जुन तेंदुलकर को लेकर काफी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे हैं, जो इसे नेपोटिज्म का नाम दे रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में हैं। इसी दौरान अर्जुन तेंदुलकर के लगातार ट्रोल होने पर उनकी बहन सारा भाई को सपोर्ट करते हुए दिखी। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से आलोचकों को करारा जवाब दिया।

Ipl 2021: अर्जुन तेंदुलकर को आलोचकों ने किया ट्रोल तो बहन सारा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

उठाया गया नेपोटिज्म का मुद्दा

महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के मुंबई इंडियंस में शामिल होने की खबर के बाद ट्विटर पर लगातार नेपोटिज्म को लेकर ट्रेंड होने लगा है। सभी का यही कहना है कि, नेपोटिज्म के चलते ही अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की टीम में जगह मिली है। इस दौरान सिर्फ अर्जुन ही नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर पर भी लोग लगातार निशाना लगा रहे हैं।

आलोचना करने वालों में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अर्जुन का सपोर्ट कर रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर के कई फैंस का ये भी मानना है कि, अर्जुन तेंदुलकर खुद अपनी मेहनत के दम पर ही मुंबई इंडियंस में शामिल हुए हैं। वहीं अब अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर भी उनका साथ देते हुए दिखाई दे रही है।

Ipl 2021: अर्जुन तेंदुलकर को आलोचकों ने किया ट्रोल तो बहन सारा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सारा तेंदुलकर ने आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

सचिन तेंदुलकर की बेटी और अर्जुन तेंदुलकर की बहन सारा तेंदुलकर ने आलोचना करने वालों को इंस्टाग्राम पर स्टोरी के जरिए जवाब दिया है। इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए सारा ने अपने भाई को बधाई भी दी। उन्होंने लिखा कि, “कोई भी तुमसे यह उपलब्धि नहीं छीन सकता है। यह सिर्फ तुम्हारी है। मैं तुम पर गर्व करती हूं”।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...