पाकिस्तान टीम से खेलेगा सबसे लंबा क्रिकेटर, जूते की साइज़ और लम्बाई जानकर होगी हैरानी

हमेशा से गेंदबाजी के लिए मशहूर पाकिस्तान की टीम में अधिकतर सब लंबे चौडें प्लेयर ही देखने को मिलते है। शोएब अख्तर से लेकर मोहम्मद इरफान के रूप में कई ऐसे तेज गेंदबाज रहे हैं, जिन्होंने अपनी ऊंचे कद के दम पर बल्लेबाजों की नाक में दम किया है। आपको बता दें कि आने वाले दिनों में आपको पाकिस्तान की तरफ से विश्व क्रिकेट का सबसे लंबा खिलाड़ी खेलता हुआ दिख सकता है। पाकिस्तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर्स ने मुदस्सर गुज्जर नाम के एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है, जिसकी लंबाई 7 फीट 6 इंच है। अगर इस खिलाड़ी को पाकिस्तान के लिए खेलना का मौका मिलता है, तो मुदस्सर गुज्जर अबतक के क्रिकेट इतिहास में खेलने वाले सबसे लंबे खिलाड़ी बन सकते हैं।

पाकिस्तान के लिए खेलना मुदस्सर का है सपना

पाकिस्तान टीम से खेलेगा सबसे लंबा क्रिकेटर, जूते की साइज़ और लम्बाई जानकर होगी हैरानी

लौहार कलंदर्स द्वारा टीम में सिलेक्ट किए जाने के बाद मुदस्सर गुज्जर काफी खुश हैं। उनका सपना है कि वो एक दिन पाकिस्तान टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेल सके। अगर मुदस्सर ऐसे करने में कामयाब हो जाते हैं, तो वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अबतक के सबसे लंबे खिलाड़ी होंगे।

यह भी पढ़े: युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को दी थी धमकी , मेरी बहन से दूर रहना

लाहौर टीम में हुए शामिल

पाकिस्तान टीम से खेलेगा सबसे लंबा क्रिकेटर, जूते की साइज़ और लम्बाई जानकर होगी हैरानी

पाकिस्तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर्स ने मुदस्सर गुज्जर को अपनी टीम में शामिल किया है। इस खिलाड़ी की उम्र अभी महज 21 साल है और उनका कद 7 फीट 6 इंच है। मुदाशीर जब 10 साल के थे, उसी समय उनकी लंबाई 6 फीट थी। मुदाशीर के लंबे कद के कारण उनके स्कूल के बच्चे हमेशा ही उनका मजाक बनाया करते थे, जिसके चलते वो काफी परेशान भी रहा करते थे।

यह भी पढ़े:अनुष्का से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में थे विराट, इस वजह से हुआ ब्रेकअप

डॉक्टर्स ने बताया हार्मोनल समस्या

पाकिस्तान टीम से खेलेगा सबसे लंबा क्रिकेटर, जूते की साइज़ और लम्बाई जानकर होगी हैरानी

मुदस्सर ने बताया कि मैं अपने कद को ईश्वर की मेहरबानी मानता हूं, लेकिन डॉक्टर ने इसे हार्मोनल प्रॉब्लम बताया है। मैं अपनी लंबाई की वजह से तेज भाग सकता हूं और आगे चलकर दुनिया का सबसे तेज गेंजबाज बन सकता हूं।’

मुदस्सर ने बताया कि प्राइमरी स्कूल में ही उनका कद 6 फीट हो गया था। उन्होंने बताया कि उनके जूते का साइज 23.5 है और लंबे कद के कारण वह कार भी नहीं चला पाते। उन्होंने डेली मेल से कहा, ‘मैंने 7 महीने पहले ट्रेनिंग शुरू की थी। महामारी की वजह से यह बीच में बंद हो गई। उम्मीद है कि मैं इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाला दुनिया का सबसे लंबा गेंदबाज बनूंगा।’

यह भी पढ़े: 35 करोड़ के इस फ़्लैट में रहते हैं विराट और अनुष्का, अंदर से दिखता है समुंद्र का नजारा

यह भी पढ़े: भारत और अमेरिका के बाद पाकिस्तान में भी बैन हुआ TikTok, जानिए वजह

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.