सलमान खान के पक्ष में बोले शोएब अख्तर, कहा- सुशांत सिंह राजपूत में नहीं दिखा था आत्मविश्वास

सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीत लिया था, यही नही वो एक नेकइंसान के रूप में भी जाने जाते थे। सुशांत मात्र 34 वर्ष की आयु में ही सबको अपना दीवाना बना दिया था। लेकिन उनकी मौत को लेकर उनके फैंस सदमे से बाहर नही आ पा रहे हैं। वहीं उनके मौत को लेकर पूरे देश मे शोक की लहर दौड़ रही है, इस बीच सुशांत के मौत पर दुख जाहिर करते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक वीडियो शेयर की है।

वीडियो का टाइटल डिप्रेशन और नेपोटिज्म है—-

शोएब ने ये वीडियो अपने युट्यूब पर शेयर किया है। शोएब ने बताया कि 2016 में सुशांत से मुम्बई में मिले थे। जिस समय वे सुशांत से मिले तो वे सिर झुकाए खड़े थे, तभी शोएब के दोस्त ने बताया कि ये महेंद्र सिंह धोनी के बायोपिक में कार्य कर रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने निर्णय लिया कि वे सुशांत की फ़िल्म और एक्टिंग जरूर देखेंगे। उन्होंने अफ़सोस जताया कि सुशांत से बात नही कर सके और न ही जिंदगी का हाल जान सके।

शोएब ने दु:ख जताते हुए कहा कि

“एक्टर के देहांत के बाद से सलमान खान को निशाना बनाया जा रहा है, ऐसे में किसी के ऊपर बिना सबूत के  आरोप लगाना गलत है। शोएब ने अपने शुरुआती करियर के बारे में कहा कि जब करियर प्रारंभ किया था, तो वसीम अकरम, वकार यूनुस, सलमान खान और शाहरुख के जैसे थे। उस समय नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की थी।”

शोएब ने कहा कि शाहरूख खान के भी कोई गॉडफादर नही थे, लेकिन उन्होंने अपनी लग्न और कड़ी मेहनत से मुकाम हासिल की। शोएब ने कहा कि अपनी ज़िंदगी खत्म करना कोई विकल्प नहीं है। शोएब सुशांत को लेकर काफी दुख जताए।

 

 

 

 

HindNow Trending : सुशांत आत्महत्या केस में बड़ा खुलासा |  शाहरुख़ खान ने बना दिया बड़ा नाम| 
टिक टॉक समेत 59 चीनी एप्प बैन | भारत सरकार का चीन को करारा जवाब | योगी आदित्यनाथ के भाई 
सूबेदार शैलेन्द्र मोहन

Leave a comment

Your email address will not be published.