Rishabh Pant

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें एडिशन का रोमांचक मोड और भी ज्यादा धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहा है। जहां इस सीजन का 27वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DCvsRCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। ये शनिवार के डबल हेडर का दूसरा मुकाबला था। जहां इस मैच में कप्तान Rishabh Pant ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई RCB टीम ने ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 189 रन बनाकर, दिल्ली को जीत के लिए 190 रनों का टारगेट दिया। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 173 रनों में ढेर हो गई। आइये बताते है मैच में मिली करारी हार के बाद क्या बोले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant?

मैच में मिली हार के बाद क्या बोले Rishabh Pant?

Rishabh Pant

दरअसल आईपीएल के 27वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। जहां आरसीबी ने 16 रनों से जीत अपने नाम की, वहीं दिल्ली की पलटन को हार का सामना करना पड़ा। इसी बीच मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन में DC कप्तान Rishabh Pant काफी निराश नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने कहा,

”मुझे लगता है कि वार्नर ने अच्छी बल्लेबाजी की और हमें मैच जीतने का हर मौका दिया। मार्श को दोष नहीं दे सकते, यह उनका पहला मैच था और थोड़ा कठोर लग रहा था, लेकिन हम बीच के ओवरों में बेहतर कर सकते थे। जैसे-जैसे पारी आगे बढ़ती गई विकेट बेहतर और बेहतर होता गया, मुस्तफिजुर का वह ओवर हमारे लिए गेम चेंजर था।”

इसके साथ ही Rishabh Pant ने आगे कहा,

Rishabh Pant

”मुझे लगता है कि हम अपनी योजना के अनुसार गेंदबाजी कर सकते थे, लेकिन हम दबाव में थे, बाद के ओवरों में डीके ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह काबिले तारीफ थी। एक बाउंड्री लेंथ छोटी थी और हर कोई उस पर निशाना साध रहा था, इसलिए मैंने कुलदीप का छोर बदल दिया और उसने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमें एक टीम के रूप में बेहतर प्रदर्शन करने की बात करनी होगी, आने वाले खेलों में हमें अपनी गलतियों से सीखना होगा।”