दीपक चाहर ने जया संग लिए साथ फेरें, शादी के बाद दोनों ने कही दिल छू लेने वाली बात

Deepak Chahar: इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. आईपीएल मैच के दौरान जया को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज करने के बाद कल अपने शहर आगरा में इन दोनों ने शादी रचा कर एक दूसरे को साथ जन्मों के लिए स्वीकार कर लिया है.

दीपक और जया बंधे शादी के बंधन में

दीपक चाहर ने जया संग लिए साथ फेरें, शादी के बाद दोनों ने कही दिल छू लेने वाली बात

आईपीएल के 15वें सीज़न में चोट के चलते हिस्सा ना बन पाने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार प्लेयर दीपक चाहर ने अपने मूल निवास स्थान आगरा में एक फाइव स्टार होटल में जया भारद्वाज के साथ सात फेरे ले लिए है. इस शादी में दोनों के परिवार के साथ कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल थे. सभी के सामने शादी में दीपक चाहर ने जया का हाथ थामकर उनसे पूरा जीवन साथ निभाने की कसमें खा ली हैं.

फ़िल्मी अंदाज़ में किया था प्रोपोज

Deepak Chahar

दीपक चाहर मैदान पर काफी शांत नज़र आते है लेकिन प्यार करने में दीपक ने सभी को पीछे छोड़ दिया है. हम बात कर रहे है आईपीएल 2021 की जहाँ पर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को मैच के बाद स्टैंड्स में हजारों लोगो की भीड़ और टीवी पर लाखों दर्शको के सामने शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने मैच के बाद अपने घुटने पर बैठ कर जया को प्रपोज किया और उनके हाँ बोलने के बाद उनको रिंग पहनाई थी. उनके इस प्रपोजल के वीडियो व फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं.

Deepak Chahar का शादी के बाद पहला रिएक्शन

दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें दोनों के शादी की एक तस्वीर के साथ ही कैप्शन में लिखा कि, “जब मैं तुमसे पहली बार मिला था, तभी मुझे लग गया था कि तुम मेरे लिए बनी हो। हमने हर पल साथ जिया है, अब साथ रहेंगे। मैं वादा करता हूं तुम्हें हमेशा खुश रखूंगा। ये पल मेरे जीवन का सबसे हसीन पल है, कृपया हमें आशीर्वाद दें।”

जया बोली, तुमने चुराया मेरा दिल

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की पत्नी जया भारद्वाज ने भी अपने मन की बात इंस्टाग्राम के जरिए साझा की। जया ने भी एक तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा कि, “उसने मेरा दिल चुरा लिया था, इसलिए मैंने उसका नाम चुरा लिया।”

और पढ़िए:

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैण्ड के पहले टेस्ट में दे सकती है बारिश दखल, जाने कैसा रहे मौसम का हाल

9 जून से शुरू हो रही भारत और दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज में बन सकते हैं यह बड़े रिकार्ड्स

आईपीएल में बिना कोई मैच खेले भी लगातार दूसरी बार आईपीएल चैंपियन बना यह खिलाडी,