Ipl
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL के 15वां सीजन की उलटी गिनती शुरु हो गई है । जहां हर दिन मैदान पर टीमों के बीच प्लेऑफ में जाने की रेस और भी दिलचस्प नजर आ रही है। बता दें इस साल के सीजन में अब तक खेले गए मुकाबलों में हर टीम अपनी विपक्षी टीम पर शुरू से हावी होने की कोशिश करती दिखी है। तो वहीं हर टीम में सबसे अहम जिम्मेदारी होती है टीम की सलामी जोड़ी की, जो अगर शानदार फॉर्म में एक बार क्रीज पर जम जाए तो वह सामने वाली टीम को मैच में आसानी से पीछे खींचा जा सकता है।

बता दें IPL में अभी तक कई ऐसी सलामी जोड़ियां देखने को मिली हैं जिन्होंने एक बड़ी साझेदारी कर सामने वाली टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया, लेकिन इन्हीं जोड़ी में एक सलामी जोड़ी ने तो इतिहास रच डाला है। आइये जानते है इन सलामी जोड़ी के बारे में…

IPL इतिहास में इन सलामी जोड़ी ने बनाए सबसे शानदार स्कोर

5 . रुतुराज गायकवाड़ और डीवोन कॉन्वे (182 रन)

Ipl के इतिहास में इस ओपनिंग जोड़ी ने रचा इतिहास, ओपनिंग साझेदारी के रूप में निकली सबसे आगे

बता दें इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर है IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की सलामी जोड़ी का नाम, जो है डीवोन कॉन्वे और रुतुराज गायकवाड़। बता दें इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में सीएसके टीम की तरफ से पारी की शुरुआत करने उतरी डीवोन कॉन्वे और रुतुराज गायकवाड़ की जोड़ी ने कमार की साझेदारी का नजारा पेश किया।

बता दें पहले विकेट के लिए शानदार 182 रनों की साझेदारी देखने को मिली। जिससे सीएसके टीम को आसामनी से जीत हासिल हुई। जहां मैच में गायकवाड़ ने 57 गेंदों में 99 रनों की पारी खेली और मात्र 1 रन से वह शतक बनाने से चूक गए। वहीं डीवोन के बल्ले से 55 गेंदों में 85 रनों नाबाद पारी देखने को मिली।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse