Kl Rahul

आईपीएल का 15वां सीजन बेहद रोमांचक और धमाकेदार अंदाज में तेजी से आगे बढ़ रहा है। जहां इस सीजन का 26वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (MIvsLSG) के बीच मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम में खेला गया। जहां इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई LSG की टीम ने Kl Rahul की शतकीय पारी की बदौलत 199 रनों का स्कोर खड़ा कर MI को जीत के लिए 200 रनों का लक्ष्य दिया। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्लेबाजी करने आई मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही और इस मैच में टीम 181 रन बनाकर ढेर हो गई, वहीं लखनऊ के नवाबों को 18 रनों से जीत हासिल हुई।  मैच में मिली जीत के बाद Kl Rahul ने क्या कहा आइये आपको बताते है?

मैच में मिली जीत के बाद क्या बोले Kl Rahul?

Kl Rahul

दरअसल आईपीएल के 26वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से जीत मिली है, इसके बाद अंक तालिका में कप्तान केएल राहुल की पलटन दूसरे स्थान पर विराजमान है। इस मैच में मिली जीत के बाद हुई प्रेजेंटेशन में Kl Rahul काफी खुश नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने कहा,

”आज बेहद खास दिन, खास शतक , एक अच्छी पिच और इसे गिनना चाहता था। कुछ बाउंड्री जल्दी दूर हो गई, मुझे जितने रन चाहिए थे, उतने रन नहीं मिले, टीम को उस तरह की शुरुआत नहीं मिली जो मैं चाहता था, इस अच्छी पिच को भुनाना मेरा मकसद था। हालांकि दिन के खेल थोड़े अलग होते हैं, लेकिन ओस रात के खेल में एक कारक खेलती है, यह नुकसानदायक भी है। हमने वास्तव में अच्छी तरह से बचाव किया है, गेंदबाज वास्तव में खेल में आए हैं, जिसे हम आगे ले जा सकते हैं। पहले गेंदबाजी करना, हमारे पास एक स्पष्ट योजना होगी, जिसे हम पहले गेंदबाजी करने से दूर कर सकते हैं।”

Kl Rahul

इसके साथ ही Kl Rahul ने आगे कहा, ” मैं विपक्ष को अलग तरह से नहीं देखता। MI एक चैंपियन फ्रैंचाइज़ी है, वे हमेशा प्रतिस्पर्धी हैं, मुझे विभिन्न विरोधियों के खिलाफ खेलने की चुनौती पसंद है, हां, मैंने उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन मैं हमेशा कोशिश करता हूं और हर दूसरे फ्रैंचाइज़ी के खिलाफ अच्छा करता हूं, मैं प्राप्त नहीं करना चाहता बहुत दूर ले गए और पल के साथ रहो।

Mivslsg: 'मैं हमेशा कोशिश करता हूं और हर दूसरे फ्रैंचाइज़ी के खिलाफ अच्छा करता हूं'..., मैच में मिली जीत के बाद बोले Kl Rahul

वहीं अंत में Kl Rahul ने कहा

”हमने अच्छी क्रिकेट खेली है, दूसरी टीमों से लेने के लिए कुछ भी नहीं है, हमें अपने पैर जमीन पर रखने और विनम्र रहने, सीखते रहने की जरूरत है। हम एक नई फ्रैंचाइज़ी हैं, लेकिन हमारे पास एक शानदार टीम है, इन लोगों के साथ समय बिताने का आनंद लें – जिस टीम को हमने नीलामी में चुना है, हम स्पष्ट थे कि हमें सेट-अप में अच्छे लोग चाहिए थे – मालिकों का समर्थन रहा है, प्रबंधन अच्छा रहा है, यह एक देखभाल करने वाली फ्रैंचाइज़ी है, लोगों की अच्छी देखभाल की जा रही है, इस तरह की फ्रैंचाइज़ी हम शुरुआत से ही बनाना चाहते थे।”