Haris Rauf की घातक गेंद पर घायल हुआ नीदरलैंड्स बल्लेबाज़, मैदान में बहा खून
Haris Rauf की घातक गेंद पर घायल हुआ नीदरलैंड्स बल्लेबाज़, मैदान में बहा खून

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ हारिस रऊफ (Haris Rauf) अपनी अक्रामक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह अपने तेज गेंदों से अच्छे – अच्छे बल्लेबाजों को दिन में तारे दिखा देते हैं। हारिस की गेंद के आगे बल्लेबाज़ के भी थर – थर कांपने लगते हैं। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान नीदरलैंड्स के बीच पर्थ में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के 29वें  मैच में देखने को मिला।

इस दौरान हारिस (Haris Rauf) की एक गेंद सीधा नीदरलैंड्स के बल्लेबाज़ बेस डी लीडे के हेलमेट पर जाकर लगी। इसके बाद बल्लेबाज की आंख के नीचे से खून बहने लगा।

Haris Rauf ने नीदरलैंड्स के बल्लेबाज को किया घायल

दरअसल इस मैच में पहले टॉस जीत कर नीदरलैंड्स पहले बल्लेबाजी करने उतरी। इसके बाद टीम को पहला झटका महज तीन ओवर में एक विकेट गिरने पर लगा। स्टेफन मायबर्ग के आउट होने के बाद बेस डी लीडे बल्लेबाज़ी करने आए। लेकिन इस दौरान छठें ओवर में हासिल रऊफ (Haris Rauf) गेंदबाजी करने आए। इस ओवर की पांचवी गेंद पर उन्होंने बाउंसर गेंद फेंकी। इस तेज गेंद को बल्लेबाज़ इतने समझ पाता, उतने में ही गेंद सीधा हेलमेट पर जाकर लगी और उनके खून बहने लगा।

बेस डी लीडे का मैदान पर बहा खून

हासिल रऊफ (Haris Rauf) की गेंद से बल्लेबाज़ को गंभीर चोट लगी थी। गेंद लगने के बाद वह जमीन पर बैठ गए। इसके तुंरत बाद ही फिजियो को मैदान पर बुलाया गया। जिसके बाद बल्लेबाज को रिटायर्ड हर्ट होकर देकर मैदान के बाहर ले जाया गया। वहीं इस दौरान जब बेस डी लीडे को ग्राउंड से ले जाया जा रहा था तो उस समय कैमरों में उनकी चोट कैद हो गई। हासिल रऊफ की गेंद से उन्हें काफी चोट आई हैं।

हारिस रऊफ ने आए अपनी फॉर्म में

Haris Rauf की घातक गेंद पर घायल हुआ नीदरलैंड्स बल्लेबाज़, मैदान में बहा खून
Haris Rauf की घातक गेंद पर घायल हुआ नीदरलैंड्स बल्लेबाज़, मैदान में बहा खून

गौरतलब है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) शानदार फॉर्म में नजर आ ए रहे हैं। उन्होंने अब तक इस टूर्नामेंट में 5.50 की इकोनॉमी की दर से रन देते हुए तीन विकेट विकेट अपने नाम किए हैं। इस समय रऊफ का लय में बने रहना  पाकिस्तान के लिए फायदेंमंद साबित हो रहा है। हालांकि बाकी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को उनका साथ देना होगा। इस समय सभी खिलाड़ियों को शानदार खेलने की जरूरत हैं।

 

यह भी पढ़िये :

PSL 2022: कैच छोड़ने पर गेंदबाज ने LIVE मैच में ही अपने साथी खिलाड़ी को मारा जोरदार थप्पड़, देखें VIDEO|

पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी नहीं पचा पा रहे भारत से हार,आकिब जावेद ने Rohit Sharma पर टॉस में बेईमानी का लगाया आरोप|