Kane Williamson

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का धमाकेदार अंदाज बरकरार है। जहां इस सीजन का 36वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के बीच  मुंबई के ब्रेबॉन स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां इस मुकाबले में कप्तान Kane Williamson ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई आरसीबी टीम की शुरुआत बेहद खराब रही।

जहां दूसरे ही ओवर में बैंगलोर टीम का टॉप ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। हैदराबाद के गेंदबाजों के आगे आरसीबी टीम 68 रन बनाकर ढेर हो गई। इसके जवाब में 69 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए SRH की टीम ने 8 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 72 रन बनाए। वहीं इस सीजन की लगातार पांचवी जीत के बाद Kane Williamson काफी खुश नजर आए, इसके साथ ही उन्होंने  क्या कहा आइये बताते है?

मैच में मिली जीत के बाद क्या बोले Kane Williamson?

Kane Williamson

दरअसल आईपीएल के 36वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आमना-सामना सनराइजर्स हैदराबाद टीम से हुआ। जहां हैदराबाद टीम ने ये मुकाबला 9 विकेट से अपने नाम किया। वहीं इस सीजन की लगातार पांचवी जीत हासिल की। इसके अलावा अंक तालिका में हैदरबाद टीम 10 अंक के साथ नंबर 2 की पोजिशन पर पहुंच गई है।

इस मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन के दौरान Kane Williamson ने कहा,

” हमारे खिलाड़ियों ने अच्छी गेंदबाजी की और हमने अच्छा कैच लपका। यह एक उत्कृष्ट प्रदर्शन था, लेकिन हमारे लिए यह अगली चुनौती के लिए तत्पर है। इस सीजन में गेंद काफी ज्यादा स्विंग कर रही है, इसलिए हम पावरप्ले में विकेट लेते रहे हैं।

Kane Williamson 2

”वह (जानसेन) मैदान के बाहर हमेशा हंसने के लिए तैयार रहता है, लेकिन वह बहुत ध्यान केंद्रित करता है। उसके पास ऐसा करने का कौशल है, वह हमारे लिए एक वास्तविक इलाज है। आप जितना हो सके उतना अच्छा करना चाहते हैं।’