अहमदाबाद के एक फ्लैट में सामने आया आत्महत्या का हैरान कर देने वाला मामला
/

अहमदाबाद के एक फ्लैट में मिली 6 लोगों की लाश, पुलिस को जहर खा कर आत्महत्या करने का संदेह

गुजरात के अहमदाबाद स्थित एक फ्लैट में आत्महत्या की हैरान करने वाली खबर है जिसके कारणों का कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है।

अहमदाबाद: अहमदाबाद स्थित श्री प्रओसा रेजिडेंसी नाम की एक सोसायटी से आत्महत्या और हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जो कि किसी को भी स्तब्ध कर सकता है। दरअसल इस सोसायटी के एक फ्लैट में 6 लोगों की लाश मिली है, जो कि शुरु में सामूहिक आत्महत्या प्रतीत हुई, लेकिन बाद में पता चला कि दो भाइयों ने अपने चार बच्चों को जहर देकर मारने के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।

कौन थे ये लोग

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक ये दो भाई थे, जिन्होंने अपने चार बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली, वहीं आत्महत्या का को्ई भी कारण सामने नहीं आया है। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने वाले दोनों भाई अपने बच्चों के साथ कपड़े की दुकान में काम करते थे, 17 जून को ये दोनों ही अपनी पत्नियों को बाहर घूमने का बहाना बनाकर निकले थे, जब ये वापस घर नहीं पहुंचे, तो इनकी पत्नियों ने खाली फ्लैट का रुख किया और लॉक होने कारण पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पूरा मामला साफ हो सका।

बच्चों को दिया जहर

पुलिस की जानकारी के अनुसार दोनों भाईयों ने बच्चों के खाने में जहर मिलाया था, जिसके कारण उनकी मौत हो गई और इसके बाद दोनों भाईयों ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। भाईयों के नाम अमरीश रमेशचंद्र पटेल (42) और गौरांश रमेशचंद्र पटेल था। वहीं मृत बच्चों के नाम कीर्ति (18) सानवी (7) मयूर (12) ध्रुव (18) थे।

पुलिस के अनुमान की माने तो इस दिल दहलाने वाले आत्महत्या के केस की मुख्य वजह परिवार में आर्थिक तंगी हो सकती है, लेकिन एहतियात के तौर पर पुलिस सभी एंगल से इस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

HindNow Trending: पॉलीटेक्निक अभ्यर्थियों के लिए वरदान साबित हुआ कोरोना काल | सूर्य ग्रहण के प्रकोप पर भारी
ये पाँच चीज़ेसूर्य ग्रहण : प्राकृतिक आपदा लेकर आ रहा है साल का पहला सूर्यग्रहण | 
कौन हैं सुषमा स्वराज की इकलौती बेटी | ये देशी चटनी खाने से कम होगा कोरोना का खतरा