भारतीय कंपनी ने लॉन्च किया फीचर लोडेड स्मार्ट टीवी, चाइनीज कंपनियों को देगा टक्कर

चीनी कम्पनियों को टक्कर देने के लिए भारतीय कम्पनी ने लांच किया बजट में ये 4K टीवी, जाने कीमत और फीचर्स

भारतीय कंपनी ने देश में मेक इन इंडिया कंपनी मुहिम के तहत एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है जो चाइनीज कंपनियों को टक्कर देगा।

स्मार्ट टीवी का आज के दौर में खूब उपयोग होता है। भारत में चीनी स्मार्ट टीवी के ब्रांड्स का अधिक दबदबा है लेकिन भारत-चीन विवाद के बीच चीन के खिलाफ विरोध छिड़ा हुआ है। ऐसे में अब भारतीय। कंपनियां चीनी कंपनियों से मुकाबला करने को तैयार हैं। इसी बीच अब भारतीय कंपनी ने एक शानदार स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है।

भारतीय कंपनी का स्मार्ट टीवी

दरअसल भारतीय ब्रांड Shinco ने 4K Ultra HD स्मार्ट टीवी को 20,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। चीनी कंपनियों के बजट टीवी की चुनौती में ये बेहतरीन स्मार्ट टीवी है। मेक इन इंडिया के तहत बने ये स्मार्ट टीवी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Shinco के इस स्मार्ट टीवी की खास बात यह है कि इसे Android 9.0 पर आधारित UNIWALL-UI के सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है और ये 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले रिजोल्यूशन को सपोर्ट करता है जो कि एक शानदार ऑफर है।

फीचर लोडेड स्मार्ट टीवी

हाल ही में लॉन्च हुए Shinco के इस स्मार्ट टीवी के ऑडियो फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें dbx-tv ऑडियो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। ये 20W के हाई परफॉर्मेंस स्पीकर्स की टेक्नोलॉजी के साथ आता है। कंपनी के दावे के मुताबिक, इसमें साइको- अकाउस्टिक एल्गोरिदम का इस्तेमाल किया गया है।

इस स्मार्ट टीवी में UNIWALL-UI का यूजर इंटरफेस दिया गया है जो कि Android 9.0 सपोर्टेड है। इसमें HotStar, Zee5, Sony Liv, Voot, Sun NXT, Jio Cinema, Eros Now, Hungama Play, Alt Balaji, Movie Box, Netflix, Prime Video, Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है।

बेहतरीन है डिस्प्ले

Shinco द्वारा लॉन्च ये स्मार्ट टीवी 43 इंच स्क्रीन साइज के A+ ग्रेड पैनल के साथ आता है HDR 10 डिस्प्ले को सपोर्ट भी देता है। इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 3840 x 2160 दिया गया है। भारत में बने इस स्मार्ट टीवी के डिस्प्ले में क्वान्टम ल्यूमिनट टेक्नोलॉजी का यूज हुआ है।

कनेक्टिविटी का पूरा ध्यान

ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इस स्मार्ट टीवी में15,00,000+ घंटे का प्री-लोडेड कंटेंट 16 अलग-अलग भाषाओं में है। इसके हार्डवेयर फीचर्स की बात करें तो ये 16GB इनबिल्ट स्टोरेज, 2GB RAM के सपोर्ट के साथ आता है। इसमें A55 क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं जिससे लैपटॉप होम थिएटर समेत स्मार्ट डिवाइसेज कनेक्ट किए जा सकते हैं।

 

 

 

 

HindNow Trending : पेशेवर बाहुबली एथलीट को कोरोना ने पहुंचा दिया मौत के करीब | भारत ही नहीं इन 
देशों के साथ भी है चीन का सीमा विवाद | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गलवान में बढ़ाया सैनिको का भरोसा | 4 साल
का प्रेम 4 दिन भी नहीं चला | सुशांत की बहन ने शेयर किया एक्टर का लिखा हुआ भावुक कर 
देने वाला पोस्ट | फेसबुक पासवर्ड डिटेल चुराने वाले इन 25 ऐप्स को गूगल ने किया बैन