Moto Tab G70 India Launch

कोरोना के चलते एजुकेशन काफी हद तक ऑनलाइन क्लास पर ही पूरी तरह से निर्भर हो रही है. ऐसे में बच्चों को छोटे फोन की स्क्रीन पर पढ़ाई करने में थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. बच्चों के इन परेशानियों को दूर करने के लिए मोटोरोला मार्केट में Moto Tab G70 को लांच करने की तैयारी कर रही है. आइए एक नजर डालते हैं टैब के शानदार फीचर्स पर.

 

Moto Tab G70 टैबलेट के फीचर

Moto G70 Tablet

फ्लिप्कार्ट पर लाइव हुए पेज के अनुसार Moto Tab G70 को इंडिया में 18 जनवरी को लांच किया जायेगा. मोटोरोला का यह लेटेस्ट टैबलेट WiFi और LTE दोनों विकल्पों के साथ पेश किया जायेगा. टैब को कंपनी 11-इंच की 2K रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले के साथ लांच कर सकती है. यह डिस्प्ले 400 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आता है,

टैबलेट में 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है. प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Helio G90T चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. अगर ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करे तो यह Moto G70 लेटेस्ट एंड्राइड 11 सॉफ्टवेयर पर रन करता हुआ मिलेगा.

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 13MP का प्राइमरी सेंसर तथा सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा सेंसर भी मिल सकता है. बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए कंपनी इमसे डॉल्बी अट्मोस का सपोर्ट भी दे सकती है.  रिपोर्ट्स के अनुसार टैब में 7,700mAh की बड़ी बैटरी 20W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

कनेक्टिविटी के लिए आपको 4G LTE, ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और की-बोर्ड कनेक्ट करने के लिए इसमें 4-पॉइंट पोगो पिन भी दिया गया है. ऑडियो के लिए इसमें डॉल्बी अट्मोस और ड्यूल माइक का इस्तेमाल किया गया है.

 

ये भी पढ़े:

Samsung Galaxy S21 FE 5G हुआ दमदार फीचर्स के साथ लांच, आईफ़ोन को देगा टक्कर

Airtel, Jio और VI के 3GB डाटा प्रति दिन वाले सबसे किफायती रिचार्ज प्लान्स, जानिए कीमत

Vivo Y21T बस इतनी सी कीमत में हुआ लांच, 50MP प्राइमरी सेंसर और 5,000mAh बैटरी है ख़ास