80W की फास्ट चार्जिंग और 50Mp प्राइमरी सेंसर के साथ लांच हो सकता है Oneplus Nord 2T, जानिए कीमत और खूबियां

OnePlus जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Nord 2T को लांच कर सकता है. बता दें कि यह OnePlus Nord 2 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. जबकि कंपनी ने OnePlus Nord को साल 2020 में लांच में किया था. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार नए डिवाइस से जुड़े काफी फीचर्स लीक हो चुके हैं तो चलिए एक नजर डालते हैं डिवाइस से जुड़े फीचर्स और प्राइस पर.

 OnePlus Nord 2T में क्या होगा ख़ास

80W की फास्ट चार्जिंग और 50Mp प्राइमरी सेंसर के साथ लांच हो सकता है Oneplus Nord 2T, जानिए कीमत और खूबियां

डिस्प्ले की बात करें तो, लीक के अनुसार Nord 2T में 6.43 इंच का FHD+ (2400×1080) AMOLED पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया जा सकता है. यह डिवाइस पंच होल कटआउट के साथ भी आ सकती है. प्रोसेसर के तौर पर फोन में डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया होगा. वैसे अभी तक इस से जुडी कोई आधिकारिक घोषण तो नहीं की गयी है लेकिन इस चिपसेट के साथ यह फोन इंडिया का पहला स्मार्टफोन साबित हो सकता है.

फोटोग्राफी के लिए फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इस सेटअप के तहत 50M का प्राइमरी सेंसर 8MP के अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP के मोनोक्रोम लेंस के साथ देखने को मिल सकता है.

Oneplus Nord 2T

चार्जिंग के लिए भी फोन की 4500mAh की बड़ी बैटरी 80W SuperVOOC फ़ास्ट चार्जिंग स्पीड के सपोर्ट के साथ आएगी. काफी हद तक यह फोन OnePlus 10 के जैसा ही होगा. मार्किट में डिवाइस एंड्राइड 12 पर रन करती हुई मिलेगी. साथ ही कंपनी इस डिवाइस को 12GB तक के रैम सपोर्ट के साथ उतार सकती है.

ये भी पढ़े:

OnePlus भारत में जल्द लांच कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन, जाने कीमत और खूबियां

अब बिना इंटरनेट कर पाएंगे UPI से पेमेंट, सरकार कर रही है नयी तकनीक पर काम

काफी कम कीमत में Google ला रहा है फोल्डेबल स्मार्टफोन, आकर्षक फीचर्स के साथ मिलेगी ढेर सारी खूबियां