22 मार्च को रियलमी का सबसे तेज़ चार्ज होने वाला स्मार्टफोन होगा ग्लोबल मार्किट में लांच

MWC 2022 में Realme ने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन, लैपटॉप के अलावा 150W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट टेक्नोलॉजी को पेश किया है. इसके अलावा कंपनी ने Realme GT Neo 3 के भी जल्द ही ग्लोबल मार्केट में पेश करने की घोषणा की है. अब कंपनी ने 22 मार्च के लांच की जानकारी Weibo पर शेयर की है.

22 मार्च को रियलमी का सबसे तेज़ चार्ज होने वाला स्मार्टफोन होगा ग्लोबल मार्किट में लांच

Realme GT Neo 3 से जुड़ी जानकारी

Realme GT Neo 3 के बारे में घोषणा करते हुए कंपनी ने बताया कि यह 150W UltraDart फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आएगा. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm का हेडफोन जैक होगा.

Realme

डिवाइस को TENAA पर पहले ही स्पॉट किया जा चुका है. लिस्टिंग पर डिवाइस मॉडल नंबर RMX3560/2 के लिस्ट किया गया है. इसके मुताबिक फोन में 6.7-इंच का FHD+ AMOLED की डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. डिस्प्ले का रेज़ोलुशन 2412 x 1080 पिक्सल पर रखा जा सकता है. इसके अलावा सामने की तरफ पंच होल कट आउट भी देखने को मिल सकता है.

Realme 9 Pro Plus

प्रोसेसर की बात करे तो इसमें मीडियाटेक Dimensity 8100 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. यह मार्केट में इस चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा. फोन को 8GB/12GB रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है. इसके साथ ही 256GB तक स्टोरेज भी मिल सकता है. यह फोन एंड्राइड 12 पर रन कर सकता है.

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ फोन में 50MP का रियर कैमरा सेंसर ट्रिपल कैमरा सेटअप के तहत मिलेगा. प्राइमरी सेंसर के अलावा 2MP के मैक्रो और डेप्थ सेंसर भी दिया जा सकता है. सामने की तरफ 16MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी फोन में इस्तेमाल किया जा सकता है.

यह भी पढ़िए:

घर बैठे आसानी से बुक करें 12 से 14 साल के बच्चों को लगने वाली Corona Vaccine का स्लॉट, जानें पूरा प्रोसेस

Free में मिल रहा है Zee5 का स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन, आपको करना होगा सिर्फ ये काम

WhatsApp टिप्स एंड ट्रिक्स: जानें contact से व्हाट्सएप्प पर कैसे शेयर करें अपनी लाइव लोकेशन