लांच हुआ Samsung Galaxy M51, जानिए कीमत, फीचर्स
/

लांच हुआ Samsung Galaxy M51, जानिए कीमत, फीचर्स और दूसरी जानकारी

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन जोकि लांच कर दिया गया है, यह स्मार्टफोन जर्मनी में लॉन्च किया गया है। ये स्मार्टफोन आपको अमेज़ॉन इंडिया की वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगा, जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन सितंबर महीने के दूसरे हफ्ते में भारत में मिल सकेगा। Samsung Galaxy M51 रियर कैमरा सेटअप, होल-पंच डिस्प्ले और किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा इसके अलावा इसकी एक खास बात यह है कि इसमें 7000 एमएएच की बैटरी है जो कि 25 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।


स्मार्टफोन के बारे में कुछ ख़ास बातें

25 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, सैमसंग गैलेक्सी एम51 की बैटरी होगी।
Samsung Galaxy M51 एंड्रॉयड 10 आधारित OneUI पर चलता है।
Samsung Galaxy M51 सितंबर तक लांच होगा भारत में भी।

सैमसंग गैलेक्सी M51 की कीमत

Samsung Galaxy M51 का प्राइस EUR 360 (करीब 31,500 रुपये) है। यह स्मार्टफोन आपको 6 GB RAM, 128 gb स्टोरेज के साथ ब्लैक और व्हाइट रंग में मिलेगा जो आप को आधिकारिक वेबसाइट पर प्रीऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. अगर बात करें हमारे देश भारत की तो यहां पर यह स्मार्टफोन 25000 से लेकर rs.30000 तक की कीमत पर मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी के इस स्मार्टफोन में एफ/ 1.8 लेंस के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है। इसके साथ ही साथ 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है जो कि अल्ट्रा वाइड एंगल से लैस है। इसके अलावा एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और दूसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर मौज़ूद है।

सैमसंग गैलेक्सी M51 specifications

स्मार्टफोन 6.7 इंच फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले में आ रहा है।स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आधारित OneUI पर चलता है। सैमसंग कंपनी ने यह साझा किया है कि फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेस भी शामिल है। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि 730 प्रोसेसर का स्नैप ड्रैगन भी हो सकता है। इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज आएगा और सेल्फी कैमरा भी काफी अच्छा दिया जाएगा।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अकेली माँ के लिए बेटा कर रहा योग्य जीवनसाथी की तलाश, रखी है ये शर्त |

प्लास्टिक सर्जरी की वजह से बिगड़ गया इन एक्ट्रेस का चेहरा, सिर्फ 1 हुई खूबसूरत |

SSB कांस्टेबल भर्ती 2020 |

अनुष्का की प्रेगनेंसी पर रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट, पढ़कर लोग हो गए हैरान |

अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दोबारा नहीं खेलेंगे सुरेश रैना |