माँ के लिए बेटा कर रहा योग्य जीवनसाथी की तलाश, ये है शर्त
//

अकेली माँ के लिए बेटा कर रहा योग्य जीवनसाथी की तलाश, रखी है ये शर्त

नई दिल्ली: हमेशा से ही मां-बाप अपने बच्चों की शादी को लेकर चिंतित रहते हैं और साथ उम्र के पड़ाव को पार करते ही उनके लिए जीवन साथी ढूढ़ने लगते हैं। लेकिन आज आपको ऐसे वाक्या के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आपको आश्चर्य जरूर होगा, पर ये बिल्कुल सच है।

अकेली माँ के लिए बेटा कर रहा वर की तलाश

जहां एक युवक का अपनी अकेली मां के लिए योग्य वर की तलाश करने वाला फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया है। जी हां, पश्चिम बंगाल के हुगली जिले की फ्रेंच कॉलोनी में रहने वाले गौरव अधिकारी ने अपनी 45 वर्षीय अकेली मां के लिए जीवन साथी के बारे में एक फेसबुक पोस्ट में लिखा। इस पोस्ट को 3400 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है।

गौरव ने बताया है कि उनके पिता की मृत्यु पांच साल पहले हो गई थी। जिसके बाद, 45 वर्षीय मां घर पर अकेली रहती है। गौरव अपने माता-पिता की इकलौती संतान है। रोजाना जब वह सुबह नौकरी के लिए घर से बाहर निकलता है, तो वह रात को ही घर लौट पाता है। आगे गौरव बताते हैं कि उनकी मां को किताबें पढ़ना और गाने सुनने का शौक है। लेकिन ये दोनों ही जीवन साथी की जगह नहीं ले सकते हैं। अकेले रहने के बजाय बेहतर तरीके से जीना जरूरी है।

रखी है ये शर्त

गौरव का कहना है कि फेसबुक पर इस पोस्ट को करने से पहले उन्होंने इस विषय पर मां से भी बात की थी। बता दें कि गौरव एक डोला अधिकारी है। मैं अक्सर घर से बाहर रहता हूं, तो मां अकेली पड़ जाती है। मैं अपनी मां के लिए एक जीवन साथी चाहता हूं। इसके साथ ही गौरव ने मां के भावी साथी के लिए एक शर्त भी रखी है।

जिसमें उनका कहना है कि भावी वर को आत्मनिर्भर होना चाहिए। उन्होंने यह भी लिखा कि इस पोस्ट के बाद कई लोग मुझपर हंसेंगे, लेकिन इससे मेरा फैसला नहीं बदलेगा। गौरव ने कहा कि इस पोस्ट के बाद उनके पास कई कॉल आए, जिनमें डॉक्टर, इंजीनियर, शिक्षक सहित कई लोगों ने विवाह की इच्छा जताई है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अक्षय कुमार की 8 ऐसी फिल्म जो कभी नहीं हो सकी रिलीज, जाने वजह |

कभी एक कमरे के घर में रहते थे पंकज त्रिपाठी, आज मुंबई के सबसे महंगे इलाके में बनाया है आशियाना |

लांच हुआ Samsung Galaxy M51, जानिए कीमत, फीचर्स और दूसरी जानकारी |

विवेक अग्निहोत्री का दावा, एक स्टार ने दी थी सुशांत का करियर खत्म करने की धमकी |

माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय? अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट से उठा सवाल |